Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म पर सख्त हुआ CBFC, इन 3 सीन्स पर चला दी कैंची!

विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की 'बैड न्यूज' जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच अब फिल्म को लेकर बड़ी खबर आ रही है. बताया जा रहा है कि सीबीएफसी ने फिल्म पर सख्ती दिखाते हुए इसमें 3 जगहों पर कैंची चला दी है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 16, 2024, 07:30 PM IST
    • तृप्ति डिमरी हटाए 3 सीन्स
    • CBFC हुआ फिल्म पर सख्त
Bad Newz: विक्की कौशल की फिल्म पर सख्त हुआ CBFC, इन 3 सीन्स पर चला दी कैंची!

नई दिल्ली: विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और पंजाबी एक्टर-सिंगर एमी विर्क के लीड रोल वाली फिल्म 'बैड न्यूज' जल्द ही दर्शकों के बीच रिलीज होने जा रही है. पिछले ही दिनों फिल्म का ट्रेलर और इसके कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसके बाद फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुनी हो गई है. यह पहला मौका है जब तीनों कलाकार पर्दे पर साथ दिख रहे हैं. वहीं, इसमें तृप्ति और विक्की के बीच दोनों कई इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए हैं. इसकी झलक ट्रेलर और गानों में भी दिख रही हैं.

CBFC ने चलाई फिल्म पर कैंची

तृप्ति और विक्की पर फिल्माया गया रोमांटिक गाना 'जानम' में काफी इंटीमेट सीन्स देखने को मिले. हालांकि, अब फिल्म में दिखाए गए इंटीमेट पर CBFC की भी नजर पड़ चुकी है. बताया जा रहा है कि कुछ जगहों पर सीबीएफसी ने अब कैंची चला दी है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के किसी भी गाने में से कोई सीन्स नहीं काटे गए हैं, लेकिन इसके फिल्म के अंदर 3 सीन्स पर कैंची चलाई गई है, जो किसिंग सीन्स थे.

ये थे 3 सीन्स

मीडिया रिपोर्ट्स की माने को फिल्म 8,9 और 10 सेकंड्स के क्लिप काटे गए है. कुल 27 सेकंड्स के सीन्स में सीबीएफसी ने बदलाव कर दिए हैं. इन तीनों में ही तृप्ति के लिपलॉक सीन्स थे, हालांकि, ये सीन्स किस एक्टर के साथ थे इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. इसके अलावा फिल्म के डिस्क्लेमर में भी बदलाव हुए हैं. इसमें शराब से संबंधी चेतावनी भी जोड़ी गई हैं. इसी के साथ 'बैड न्यूज' U/A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज होगी.

19 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म 'बैड न्यूज' में तृप्ति, विक्की कौशल और एमी विर्क के अलावा नेहा धूपिया, शीबा चड्ढा, फातिमा सना खेश और सान्या मल्होत्रा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल यानी 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: वनराज के आलीशान घर में लीला बा को सताया अकेलापन, लीप के बाद 'अनुपमा' में आया ये ट्वीस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़