Do Aur Do Pyaar: विद्या बालन ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान, प्रतिक गांधी और इलियाना डीक्रूज के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

Do Aur Do Pyaar: बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस विद्या बलान के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है. एक्ट्रेस जल्द ही  प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2024, 06:15 PM IST
    • सामने आया विद्या बालन की नई फिल्म का पोस्टर
    • प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज के साथ करेंगी काम
Do Aur Do Pyaar: विद्या बालन ने किया नए प्रोजेक्ट का ऐलान, प्रतिक गांधी और इलियाना डीक्रूज के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन

नई दिल्ली: Do Aur Do Pyaar: 2024 में फिल्मी पर्दे पर कई अनदेखी जोड़ियां नजर आ रही हैं और आगे भी नजर आने वाली है. हाल ही में श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनीं फिल्म मैरी क्रिसमस थिएटर्स में रिलीज हुई जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. फिल्म के माध्यम से पहली बा दर्शकों को साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री देखने को मिली. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन और प्रतीक गांधी की अनोखी जोड़ी देखने को मिलने वाली है. 

विद्या और इलियाना की नई फिल्म का एलान

विद्या बालन ने बॉलीवुड में हर तरह की फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस ने महिला शशक्तिकरण से जुड़ी कई फिल्मों में आप एक्टिंग का दम दिखाया है. उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है. एक्ट्रेस ने 'कहानी', 'द डर्टी पिक्चर' और 'भूल भुलैया' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं और अब वह अपने यूजर्स को 'दो और दो प्यार' से एंटरटेन करेंगी. एक्ट्रेस की इस अपकमिंग फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया है. यह मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें विद्या के अलावा 'बर्फी' एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी.

फैंस हुए एक्साइटेड

एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्टर शेयर किया है. इसमें उनकी जोड़ी प्रतीक गांधी के साथ बनी दिख रही है. वहीं, इलियाना डीक्रूज, सेंधिल राममूर्ति के साथ पेयरिंग में नजर आ रही हैं. इसके पहले एक्टर्स ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में लिखा, 'दो और दो मिलेंगे. प्यार के राज खुलेंगे. कल सुबह 11 बजे. इंतजार करिये.' श्रीशा गुहू थकुर्ता के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'दो और दो प्यार' की रिलीज डेट ज्यादा दूर नहीं है. जल्द ही फिल्म का मजा दर्शक उठा पाएंगे. विद्या बालन और इलियाना डीक्रूज की नई फिल्म के एलान और इस फ्रेश पेयर को देखने के बाद फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. किसी ने शिल्पा शेट्टी स्टाइल में कमेंट किया 'सुपर से भी ऊपर', तो किसी ने लिखा कि इस कॉमेडी फिल्म को देखने का इंतजार नहीं हो रहा. 

ये भी पढ़ें- KWK 8: 'टीम कंटेंट क्रिएटर्स एंड इन्फ्लुएंसर्स इन द हाउस', शो के फिनाले एपिसोड से भागने को बेबस हुए डायरेक्टर करण जौहर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़