VIDEO: 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग में विद्या बालन पर टिकी नजरें, बदले हुए लुक ने उड़ा दिए सबके होश

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन की स्क्रीनिंग के दौरान बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की. हालांकि, इस मौके पर सभी का ध्यान विद्या बालन पर टिका रह गया. उनका ट्रांसफॉर्मेशन इस वक्त हर किसी के होश उड़ा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 14, 2024, 01:06 PM IST
    • विद्या बालन ने किया हैरान
    • ट्रांफॉर्मेशन ने उड़ाए होश
VIDEO: 'चंदू चैंपियन' की स्क्रीनिंग में विद्या बालन पर टिकी नजरें, बदले हुए लुक ने उड़ा दिए सबके होश

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' बन एक बार फिर दर्शकों के बीच धमाल करते दिख रहे हैं. आज यानी 14 जून, 2024 को उनकी इस फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. रिलीज से एक दिन पहले ही फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शरीक हुईं. हालांकि, यहां आए सितारों के इस मेले में विद्या बालन पर सभी की नजरें ठहर गईं. उनका बदला हुआ अंदाज देख हर कोई हैरान रह गया.

विद्या बालन के ट्रांसफॉर्मेश ने किया हैरान

दरअसल, 'चंदू चैंपियन' की स्पेशल स्क्रीनिंग से विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन लोगों के होश उड़ा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में विद्या काफी फिट दिख रही हैं, ऐसे में लोग वेट लॉस के कारण उनकी काफी तारीफें कर रहे हैं. इस मौके पर विद्या ने ब्लैक आउटफिट कैरी किया है. उन्होंने मिनिमम मेकअप रखा है और बालों की हाई पोनीटेल बनाकर बांधकर रखा हुआ है.

विद्या के मुरीद हुए लोग

अब विद्या का ये बदला हुआ अंदाज देख लोग खुद को उनकी तारीफें करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कमेंट्स सेक्शन में जैसे बाढ़ गई है. हर कोई विद्या की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी जानने के लिए बेताब दिख रहा है. वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि एक्ट्रेस की उम्र 10 साल और कम दिख रही है. दूसरे यूजर ने लिखा, 'विद्या हर बॉडी शेप कैरी कर सकती हैं. वह खूबसूरत थीं और अब भी खूबसूरत हैं.'

बायोपिक है 'चंदू चैंपियन'

दूसरी ओर कार्तिक की 'चंदू चैंपियन' पर बात करें तो यह फिल्म देश के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडल जीतने वाले मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है. कार्तिक ने इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत की है. उन्होंने काफी वजन भी घटाया है. वहीं, अब फैंस को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- वेडिंग कार्ड मिलते ही पूनम ढिल्लों ने दी सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर को वॉर्निंग, बोलीं- 'वो बहुत...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़