Liger Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' ने कमाए सिर्फ इतने करोड़, निराश हुए मेकर्स

Liger Box Office Collection Day 2: विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2022, 10:13 PM IST
  • विदेशों में भी धड़ाम हुई 'लाइगर'
  • लाइगर की कमाई में भारी गिरावट
Liger Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' ने कमाए सिर्फ इतने करोड़, निराश हुए मेकर्स

नई दिल्ली: Liger Box Office Collection Day 2: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसी बीच ये फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर तेलुगू और तमिल भाषा में दुनिया भर से लगभग 33 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. गुरुवार को सिर्फ प्रीव्यू शोज़ रखे गए थे. 

सिनेमाघरों मे रिलीज हो चुकी है 'लाइगर'

फिल्म ने गुरुवार को हिंदी में 1.25 करोड़ का बिज़नेस किया था. पहले दिन भारत में 15 करोड़ रुपये का कारोबार करने वाली यह फिल्म दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है. जी हां, पुरी जगन्नाथ की फिल्म ने 50 फीसदी की गिरावट के साथ दूसरे दिन 7.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

फिल्म ने कमाए इतने करोड़ रुपये

फिल्म ने सिर्फ भारत में शुक्रवार को 4.40 करोड़ रुपये कमाए हैं. इसी के साथ फिल्म ने अब तक कुल 5.75 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन तो निराश करने वाला है ही, पर वीकेंड से अच्छी कमाई की उम्मीदें की जा रही हैं. 

फिल्म में ये सितारे नजर आ रहे हैं

फिलहाल फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होगा, ये तो सिर्फ वक्त ही बताएगा. 'लाइगर' के जरिए विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे के अलावा राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे ने अहम भुमिकाएं निभाई हैं. 

ये भी पढे़ं- पहले नहीं देखा होगा निक्की तंबोली को इतना बोल्ड लुक, रिवीलिंग साड़ी पहन मचाई सनसनी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़