फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, सीन करते हुए स्टंटमैन की हुई मौत

Vijay Sethupathi Stuntman Dies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बेहद खराब खबर सामने आई है. विजय सेतुपति फिल्म के सेट पर हादसा हुआ है. इस हादसे में 54 साल के स्टंट मैन की मौत हो गई.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 10:21 PM IST
  • फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा
  • ऊंचाई से गिरा स्टंटमैन की हुई मौत
फिल्म के सेट पर हुआ हादसा, सीन करते हुए स्टंटमैन की हुई मौत

नई दिल्ली: Vijay Sethupathi Stuntman Dies: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर सामने आई है. विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर हादसा हो गया है. इस हादसे में 54 साल के स्टंट मैन की मौत हो गई है. सेट पर अचानक से हादसा हुआ. स्टंट मैन एस सुरेश विजय सेतुपति के लिए स्टंट परफॉर्म कर रहे थे इस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया. 

स्टंट करते हुए हुई मौत 
अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर की फिल्म विदूथलई की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा हुआ. फिल्म की शूटिंग वांदालूर हो रही थी. फिल्म में सुरेश असिस्टेंट स्टंट डायरेक्टर के साथ परफॉर्म कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग के लिए भव्य सेट लगाया गया था.  वहां मलबा रखा हुआ था. रस्सी से बंधे होने के बाद भी उन्हें कूदने का स्टंट करना था. 

20 फीट की ऊंचाई से गिरे 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरेश को रस्सी के सहाने क्रेन से बांधा गया  था. लेकिन जैसे ही सीन शुरू हुआ रस्सी टूट गई और स्टंट मैन सुरेश नीचे गर गए. सुरेश लगभग 20 फुट से नीचे गिरे है. आनन-फानन में उन्हे अस्पताल ले गया. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत बता दिया. 

पुलिस ने जांच शुरू की 
सेट पर हुए हादसे को जानने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. सुरेश 25 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव थे. वो शुरुआत से ही स्टंट मैन थे. वहीं इस हादसे की बाद से शूटिंग पर ब्रेक लग गया है. 

इसे भी पढ़ें: फिल्म मेकर नितिन मनमोहन को आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर के सपोर्ट पर हैं प्रोड्यूसर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़