विक्रम गोखले की मौत की खबरों पर निराश हुईं पत्नी, बोलीं - 'अफवाह न फैलाएं'

Vikram Gokhale Health Update: कल देर रात विक्रम गोखले की मौत की खबरें बॉलीवुड गलियारे में तेजी से फैलने लगीं. इसी रेस में अजय देवगन ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दे दी. बता दें कि राहत की खबर ये है कि विक्रम गोखले अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 09:59 AM IST
  • विक्रम गोखले हैं अभी भी जिंदा
  • सभी करें सलामती की दुआ

ट्रेंडिंग तस्वीरें

विक्रम गोखले की मौत की खबरों पर निराश हुईं पत्नी, बोलीं - 'अफवाह न फैलाएं'

Vikram Gokhale Movies: बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग से चार चांद लगवाने वाले एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुद बनी हुई है. वो पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर की हालत लगातार नाजुद बनी हुई है. डॉक्टर्स भी लगातार उनकी हालत मॉनीटर कर रहे हैं. ऐसे में उनकी मौत की खबरें लगातार सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रही हैं. ऐसे में उनकी बेटी और पत्नी ने लोगों के सामने सच्चाई रखी है.

पांच नवंबर से अस्पताल में

विक्रम गोखले पांच नवंबर से  पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती किए गए हैं. उनकी पत्नी व्रुषाली गोखले ने जानकारी दी कि वह कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. हमारे छूने पर भी उनका शरीर किसी भ तरह की हरकत नहीं कर रहा है. गुरुवार की सुबह डॉक्टर्स तय करेंगे कि आगे क्या करना है. अस्पताल में भर्ती करवाने के बाद उनकी सेहत में थोड़ा सुधार देखा गया था.

दिल और किडनी की समस्याएं

विक्रम गोखले को दिल और किडनी की समस्याएं हैं. फिलहाल उनके अंगों ने काम करना लगभग बंद कर दिया है. विक्रम गोखले की बेटी ने भी मौत की अफवाह फैलाने से मना किया है और पिता की सलामती की बात कही है. अभी भी विक्रम गोखले सपोर्ट सिस्टम पर हैं.

फैलने लगी अफवाह

सोशल मीडिया पर विक्रम गोखले की मृत्यु की खबरें सर्कुलेट होने के बाद से लगातार सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. हालांकि उनकी बेटी और पत्नी ने इस तरह की किसी भी खबरों पर लोगों को भरोसा ना करने के लिए कहा है. उम्मीद है कि डॉक्टरों को जल्द ही विक्रम गोखले की सेहत में सुधार देखने को मिले.

ये भी पढ़ें- एक्टर विक्रम गोखले की हालत नाजुक, कई दिनों से अस्पताल में चल रहा है इलाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़