विवेक अग्निहोत्री ने PFI के बैन होने पर जताई खुशी, बांधे पीएम मोदी के तारीफों के पुल

केंद्र सरकार ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े संगठनों पर पांच साल के लिए बैन लगा दिया है. कई राज्यों ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को बैन करने की मांग की थी. वहीं, 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इस पर अपनी राय रखी है.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 28, 2022, 05:59 PM IST
  • विवेक अग्निहोत्री ने PFI को बताया अर्बन नक्सल का मुख्यालय
  • विवेक अग्निहोत्री बोले- 'खुशी है कि मैं इसकी हार देख रहा हूं...'
विवेक अग्निहोत्री ने PFI के बैन होने पर जताई खुशी, बांधे पीएम मोदी के तारीफों के पुल

नई दिल्ली: केंद्र सरकार ने बुधवार को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) और उससे जुड़े संगठनों पर 5 साल के लिए बैन लगा दिया है. गृह मंत्रालय ने PFI और उससे जुड़े संगठनों को बैन करने का नोटिफिकेशन भी जारी कर दिए गए है. कई राज्यों ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया को बैन करने की मांग की थी. इसी बीच 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी इस पर अपनी राय दी है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ भी की है.

विवेक अग्निहोत्री ने की पीएम मोदी की तारीफ

इस बात में कोई दोरान नहीं है कि फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री हर दिन अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं. अब हाल ही में उन्होंने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर लगी पाबंदी को लेकर ट्वीट किया है.

विवेक अग्निहोत्री ने कही ये बात

विवेक ने लिखा, 'आखिर में किसी ने तो पीएफआई पर प्रतिबंध लगाने की हिम्मत की. इसके साथ उन्होंने पीएफआई को अर्बन नक्सल का मुख्यालय बताते हुए भारत का सबसे बड़ा दुश्मन बताया और कहा कि मुझे खुशी है कि मैं अपने जीवनकाल में अर्बन नक्सलियों की हार देख रहा हूं'. 

बेबाकी से रखते हैं अपनी बात

विवेक अग्निहोत्री का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने किसी मुद्दे पर आपनी राय रखी हो. वह अक्सर देश के गंभीर मुद्दों पर ट्विटर के जरिए अपनी बात बेबाकी से रखते हैं. 

ये भी पढे़ं- बर्थडे पर बोल्ड हुईं मौनी रॉय, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़