नूपुर शर्मा के बचाव में आए कश्मीर फाइल्स के निर्देशक, ट्वीट कर विरोधियों को दी नसीहत

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री एक बार फिर नई जंग में कूद गए है. नूपुर शर्मा विवाद में विवेक की एंट्री हो गई है. विवेक नुपुर शर्मा का जमकर समर्थन कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर उनके विरोधियों को मुंहतोड़ जबाव भी दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 04:50 PM IST
  • नूपुर शर्मा के समर्थन में आए विवेक रंजन अग्निहोत्री
  • नूपुर​ के पुतले को फांसी पर लटकाने वालों को दिया जबाव
नूपुर शर्मा के बचाव में आए कश्मीर फाइल्स के निर्देशक, ट्वीट कर विरोधियों को दी नसीहत

नई दिल्ली: नूपुर शर्मा भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं. उन्होंने पिछले दिनों एक मीडिया डिबेट में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इस बयान के कारण देश के कई राज्यों में हिंसा भड़क गई है. मुस्लिम समाज के लोग लगातार नूपुर शर्मा का विरोध कर रहे हैं, साथ ही बड़े पैमाने पर प्रदर्शन भी कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग नुपुर के साथ खड़े हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं. इन्हीं लोगों में अब 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का नाम भी शामिल हो गया है. विवेक ने सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया है.

विरोध देखकर आगबबूला हुए विवेक

नूपुर शर्मा के विरोध में कल कर्नाटक में हुए विरोध प्रर्दशन ने हर किसी को चौंका दिया है. वहां का मंजर देख सभी चौंक गए. राज्य में प्रदर्शनकारियों ने नूपुर शर्मा के पुतले को फांसी पर लटका दिया था. कल की इस घटना को देखते ही ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने अपना गुस्सा जाहिर किया. इतना ही नहीं उन्होंने उन प्रर्दशनकारियों के खिलाफ कार्रवाई का मांग भी की. 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर ने घटना की फोटोज अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए प्रदर्शनकारियों पर कई सवाल उठाए और उन्हें सजा देने को भी कहा.

विवेक ने प्रदर्शन की तुलना खिलाफत मूवमेंट से कर डाली. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ''माफ कीजिए, लेकिन यह न ईरान है न ही इराक और न ही सीरिया. यह आज का भारत है. अगर इस तरह की हरकत करने वालों को तुरंत सजा नहीं दी गई, तो देश में जल्द ही ऐसा वक्त आएगा जब इस तरह से वास्तव में लोग लटके हुए मिलेंगे. मुझे लग रहा है कि खिलाफत आंदोलन अभी भी जिंदा है.''

विरोध को खिलाफत आंदोलन 2.0 करार दिया

विवेक ने अपने दूसरे ट्वीट में प्रदर्शन को खिलाफत आंदोलन 2.0 बताया. उन्होंने लिखा-''प्रिय शिक्षित मुस्लिम मित्रों, इस खिलाफत 2.0 के खिलाफ आवाज उठाने की अब आपकी बारी है.आपके लिए इस तरह के आतंकवाद और बर्बर व्यवहार के खिलाफ खड़े होने का समय आ गया है.

आप शिकायत नहीं कर सकते और शांति, सद्भाव और एकता के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं. चुप रहने वालों पर धिक्कार है.''

कई प्रोजेक्ट पर कर रहे हैं काम

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने अपनी आने फिल्म 'द दिल्ली फाइल्स' का एलान किया है. लेकिन अभी इससे जुड़ी कोई भी अन्य जानकारी सामने नहीं आई है.  'द कश्मीर फाइल्स' से धमाल मचा चुके विवेक ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं.

ये भी पढ़े- फोटोशूट के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हुईं बोल्ड, इतनी छोटी सी ड्रेस पहन दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़