एक्टर और बीजेपी नेता वीके नरेश चौथी बार करेंगे शादी; तीसरी पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथों

VK Naresh And Pavitra Lokesh Marriage: टॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता वीके नरेश चौथी शादी करने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक वह  कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे.

Written by - Sami Siddiqui | Last Updated : Dec 31, 2022, 10:57 PM IST
एक्टर और बीजेपी नेता वीके नरेश चौथी बार करेंगे शादी; तीसरी पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथों

VK Naresh And Pavitra Lokesh Marriage: टॉलीवुड के सीनियर एक्टर वी.के. नरेश ने शनिवार को ऐलान किया है कि वह जल्द ही कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. यह उनकी चौथी शादी होगी. नरेश ने ट्विटर पर एक खास वीडियो अपलोड किया, जिसमें जोड़ा केक काटते और एक-दूसरे को होठों पर किस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो पर नरेश ने कैप्शन दिया, "नया साल, नई शुरुआत, आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है, हमारी तरफ से आप सभी को हैप्पी न्यू ईयर."

फिर शादी के बंधन में बंधेगे नरेश

न्यूज एजेंसी आईएनएस के अनुसार दोनों काफी वक्त से साथ रह रहे थे. दोनों ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए अपनी शादी का ऐलान किया है. बताया जा रहा है कि नरेश ने अपनी तीसरी पत्नी राम्या रघुपति को तलाक दे दिया है. नरेश महेश बाबू के सौतेले भाई हैं. वह एक्ट्रेस विजया निर्मला और उनके पहले पति के.एस. मूर्ति के बेटे हैं. निर्मला की पहले पति से तलाक हो गई थी और उन्होंने सुपरस्टार कृष्णा से शादी कर ली थी.

एक्टर के साथ सोशल वर्कर हैं नरेश

जानकारी के लिए बता दें नरेश कार्यकर्ता के साथ एक पॉलिटिकल लीडर भी हैं. उन्होंने 1970 के दशक में एक बाल कलाकार के तौर पर अपना करियर शुरू किया था. उन्होंने तकरीबन 200 फील्में की हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें नरेश ने सबसे पहले डांस मास्टर श्रीनू की बेटी से शादी की थी और फिर उसे तलाक दे दिया था. जिसके बाद उन्होंने गीतकार देवुलपल्ली कृष्ण शास्त्री की पोती रेखा सुप्रिया के साथ शादी की. बाद में उन्होंने राम्या से शादी करने के लिए अपनी दूसरी पत्नी को भी तलाक दे दिया है.

रमेश को पकड़ा था रंगे हाथों

आएएनएस के अनुसार राम्या ने जुलाई में मैसूर के एक होटल में नरेश और पवित्रा को रंगे हाथों पकड़ा लिया था. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के अनुसार उस दौरान राम्या ने नरेश पर जूते से हमला कि था. नरेश बीजेपी के केंडिडेट हैं और पिछली बार  हिंदूपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़