कहां गुम हैं मिर्जापुर के गुड्डू भैया के साथ सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस, ऐसे शुरू किया था करियर

Who Is Vishakha Singh: फुकरे फिल्म एक्ट्रेस विशाखा सिंह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. लेकिन एक्ट्रेस पिछले काफी समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 23, 2023, 05:25 PM IST
  • कहां है विशाखा सिंह
  • विशाखा सिंह करियर
कहां गुम हैं मिर्जापुर के गुड्डू भैया के साथ सुपरहिट फिल्म की एक्ट्रेस, ऐसे शुरू किया था करियर

नई दिल्ली Who Is Vishakha Singh: फुकरे फिल्म एक्ट्रेस विशाखा सिंह भले ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में नहीं आती हैं लेकिन वह साउथ सिनेमा का जाना माना नाम है. विशाखा ने अपना एक्टिंग करियर तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री से शुरू किया था. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में साल 2008 में फिल्म हम से जहां से रखा से डेब्यू किया था. आइए जानते हैं विशाखा सिंह इन दिनों कहां है. 

फुकरे फिल्म से मिला फेम 
विशाखा सिंह कई फिल्मों में काम कर चुके हैं लेकिन विशाखा को फेम फिल्म फुकरे से मिला था. फिल्म फुकरे में विशाखा सिंह के काम को काफी पसंद किया गया था. फिल्म फुकरे के बाद विशाखा किसी भी हिट फिल्म में नजर नहीं आई. वह साउथ की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

दुबई में हुआ था जन्म 
विशाखा सिंह का जन्म अबू धाबी दुबी में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई अबू धाबी से की थी. इसके बाद उन्होंने दिल्ली से अपनी पढ़ाई की है. वह दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया है. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू किया. साल 2017 में उन्होंने साउथ फिल्मों से एक्टिंग में कदम रखा. 

द माया टेप में आएंगी नजर 
विशाखा सिंह पिछले काफी समय से पर्दे से गायब हैं. वह आखिरी बार फुकरे फिल्म में नजर आई थी. विशाखा सिंह जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म दा माया टेप में नजर आएंगी. फिल्म को लेकर अभी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. 

इसे भी पढ़ें:  पार्टी में एक्स गर्लफ्रेंड संगीता संग मस्ती करते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़