'वीराना' फिल्म में 'चुड़ैल' की खूबसूरती पर फिदा था अंडरवर्ल्ड डॉन!, जानें फिर क्यों अचानक हुईं इंडस्ट्री से गायब

बॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'वीराना' में खूबसूरत हसीना ने सबको डराया था. आपको हैरानी होगी की फिल्म 'वीराना' से  पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस जैस्मीन किसी और फिल्म नजर नहीं आईं. आइए जानते हैं कारण.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 13, 2023, 08:54 PM IST
  • 'वीराना' फिल्म की 'चुड़ैल' ने किया लाखों दिलों पर राज
  • जानें 'वीराना' के बाद अचानक क्यों हुई इंडस्ट्री से गायब
'वीराना' फिल्म में 'चुड़ैल' की खूबसूरती पर फिदा था अंडरवर्ल्ड डॉन!, जानें फिर क्यों अचानक हुईं इंडस्ट्री से गायब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'वीराना' में बड़ी आंखों वाली खूबसूरत हसीना ने पर्दे पर लोगों को डराया था. फिल्म में उनके हुस्न के दर्शक दीवाने हो गए थे. वीराना फिल्म से रातोंरात बनी स्टार का नाम जैस्मीन धुन्ना था. आपको हैरानी होगी की फिल्म वीराना से फेम हासिल करने वाली एक्ट्रेस दोबारा किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं. आइए जानते हैं इसका क्या कारण है. 

डॉन से परेशान आकर छोड़ा करियर 
जैस्मीन धुन्ना ने साल 1979 में सरकारी मेहमान से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी डेब्यू फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. इसके बाद एक्ट्रेस वीराना फिल्म में नजर आईं. इस फिल्म ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया. फिल्म में जैस्मीन ग्लैमरस अवतार में नजर आई थी. फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए थे. मीडिया की खबरों के अनुसार उनके 46 सीन कट कर दिए गए थे. जिसके बाद फिल्म 1988 में रिलीज हुई थी. 

पर्दे पर जैस्मीन की खूबसूरती देख न केवल आम लोग बल्कि अंडरवर्ल्ड का डॉन भी अपना दिल हार बैठा था. वह किसी की कीमत पर हसीना को अपना बनाना चाहता था. वह डॉन बार-बार जैस्मीन को कॉल करता था.जैस्मीन काफी घबरा गई, खबरों के अनुसार शुरुआत में उन्होंने घर से निकलना बंद कर दिया था. फिर एक समय आया था जब एक्ट्रेस ने परेशान होकर देश ही छोड़ दिया. खबरों की माने तो एक्ट्रेस जॉर्डन में जाकर रहने लगी थी. 

दोस्तों ने डॉन वाली बात को बताया अफवाह 
मीडिया की खबरों के अनुसार जैस्मीन के करीबी लोगों को कहना है कि यह सारी बाते केवल अफवाह थी. ताकि जैस्मीन अपने करियर में आगे न बढ़ सके और कोई भी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में न लें. वीराना जैस्मीन की आखिरी फिल्म थी. इस समय कोई नहीं जानता है कि एक्ट्रेस अब कहां है और क्या करती हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: आरोही के सामने आएगा अभीर का सच, अक्षरा पर भड़केगी मंजरी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़