YRKKH Upcoming Twist: आरोही के सामने आएगा अभीर का सच, अक्षरा पर भड़केगी मंजरी

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं.     

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 13, 2023, 07:42 PM IST
  • आरोही को पता चला अभीर का सच
  • अक्षरा ने डॉ संदीप से की विनती
YRKKH Upcoming Twist: आरोही के सामने आएगा अभीर का सच, अक्षरा पर भड़केगी मंजरी

नई दिल्ली YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में अभीर का सच सबके सामने आएगा. आरोही को अक्षरा से पता चलेगा कि अभीर, अभिनव नहीं बल्कि अभिमन्यु का बेटा है. मंजरी एक बार फिर अक्षरा को सबके सामने बुरा-भला बोलती है. ये ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं. 

डॉ संदीप से अक्षरा की होगी मुलाकात 
सीरियल की शुरुआत में दिखाया जाएगा कि अक्षरा की डिलीवरी करने वाले डॉक्टर घर पर अभिनव और अक्षरा को देख लेते हैं. वह अभिमन्यु और आरोही को अक्षरा के बारे में बताने की कोशिश करेंगे. तभी रूही को चोट लग जाएगी. ऐसे में बात अधुरी रह जाती है. दूसरी तरफ डॉ संदीप अक्षरा और अभिनव से मिलने जाएंगे. वह अक्षरा को बताएंगे कि उनकी मुलाकात डॉ अभिमन्यु से करवाना चाहते हैं तब अक्षरा मिलने से मना कर देगी. वह डॉक्टर से यह बात अभिमन्यु और उसके परिवार को बताने से मना करेगी अगर यह बात सामने आई तो कई तरह की परेशानियां आ सकती है. 

आरोही को पता चला सच 
डॉ संदीप अक्षरा की बात मान जाएंगे और अभिमन्यु को कुछ भी न बताने की बात करेंगे. डॉ संदीप के जाते ही अक्षरा अभिनव से कहेगी कि यही वजह थी कि सुबह से उसका दिल घबरा रहा था. इतना ही नहीं वह बोलती है कि मैं नहीं चाहती कि अभिमन्यु या अभीर को ये बात पता चले कि वे दोनों पिता-बेटे हैं. अक्षरा ये बात अभिनव से कहती है कि लेकिन आरोही ये बात सुन लेती है. अभीर का सच जानते हैं आरोही के पैरों के तले जमीन खिसक जाएगी. 

घाट पर होगा ड्रामा 
शो में यह ड्रामा यहीं खत्म नहीं होगा. अभीर का सच जानने के बाद आरोही बिना किसी को बताए घाट से चली जाएगी. अभिमन्यु और अभीर, अक्षरा और अभिनव को सरप्राइज देने जाएंगे. अभीर को अभिमन्यु के साथ देखकर अक्षरा बौखला जाती है. वह बोलती है कि मेरा बेटा आपके पास क्या रहा है. अक्षरा की ये बात मंजरी सुन लेती है जिसके बाद वह अक्षरा को बुरा-भला कहती है. इसी बीच पता चलता है कि आरोही रोते-रोते कहीं गई है. जिसके बाद सब लोग आरोही को ढूंढने लगेंगे. 

इसे भी पढ़ें: 'शाकुंतलम' की रिलीज से पहले बीमारी हुईं सामंथा रुथ प्रभु, बुखार के साथ चली गई आवाज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़