जाह्नवी कपूर संग नजर आ रहे मिस्ट्री बॉय का हुआ खुलासा, कई मौकों पर दिख चुके हैं साथ

जाह्नवी कपूर हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दिख रहे एक मिस्ट्री बॉय को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हालांकि, अब इस मिस्ट्री बॉय की पहचान भी सामने आ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 07:00 PM IST
  • जाह्नवी कपूर को उनकी पोस्ट में एक मिस्ट्री बॉय के साथ देखा जा रहा है
  • इस बात का खुलासा हो गया है कि जाह्नवी के दिखने वाला ये लड़का कौन है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

जाह्नवी कपूर संग नजर आ रहे मिस्ट्री बॉय का हुआ खुलासा, कई मौकों पर दिख चुके हैं साथ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की खूबसूरत तस्वीरें हमेशा ही दर्शकों को उनकी ओर आकर्षित करती हैं. अब बुधवार को पोस्ट की गई तस्वीरों में जाह्नवी को बिकिनी पहने बोल्ड लुक में देखा जा रहा है. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही हैं. इस तस्वीरों में वह एक मिस्ट्री बॉय का हाथ थामें बीच पर दिखाई दे रही हैं.

जानिए कौन है ये मिस्ट्री बॉय

अब हर कोई जानना चाहता है कि जाह्नवी आखिर किसके साथ बीच पर इतने बोल्ड अंदाज में मस्ती करती दिख रही हैं. दरअसल, कहा जा रहा है कि ये मिस्ट्री बॉय जाह्नवी के करीबी दोस्त ओरहान अवतरमानी (Orhan Awatramani) हैं. अभिनेत्री को कई बार उनके साथ वक्त बिताते हुए देखा जा चुका है.

कई बार साथ दिख चुके हैं जाह्नवी और ओरहान

जाह्नवी और ओरहान की कई तस्वीरें पहले ही इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं. दोनों उस समय भी चर्चा में आए थे जब इन्हें साथ में फव्वारे के नीचे मस्ती करते देखा गया था. इसके अलावा इन्हें कुछ पार्टियों में भी साथ देखा जा चुका है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं जाह्नवी

जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही सिद्धार्थ सेनगुप्ता के निर्देशन में बन रही फिल्म 'गुड लक जेरी' में देखा जाने वाला है. इसके बाद वह 'दोस्ताना 2' और 'तख्त' में भी नजर आने वाली हैं.

जाह्नवी के फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बेहद हैंडसम है बॉबी देओल का बेटा आर्यमान, अभी से दे रहे हैं बड़ी-बड़ी हस्तियों को कड़ी टक्कर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़