बेहद हैंडसम है बॉबी देओल का बेटा आर्यमान, अभी से दे रहे हैं बड़ी-बड़ी हस्तियों को कड़ी टक्कर

बॉबी  देओल पिछले कुछ समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. इसी दौरान अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण उनके बेटे आर्यमान भी काफी चर्चा में आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 05:52 PM IST
  • बॉबी देओल के बेटे आर्यमान लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं
  • बॉबी देओल की एक पोस्ट की वजह से अब उनके बेटे चर्चा में आ गए हैं
बेहद हैंडसम है बॉबी देओल का बेटा आर्यमान, अभी से दे रहे हैं बड़ी-बड़ी हस्तियों को कड़ी टक्कर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने अपने फिल्मी करियर में हर तरह का वक्त देखा है. काफी समय तक असफलता मिलने के बाद अब पिछले कुछ समय से अभिनेता एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं. आज हर शख्स उनकी बेहतरीन अदाकारी का दीवाना है. बॉबी रील और रियल दोनों ही लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं. ऐसे में बॉबी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं.

आर्यमान की तस्वीरों ने खींचा ध्यान

अब बॉबी देओल का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, अपनी इस पोस्ट में बॉबी को बेटे आर्यमान (Aryaman Deol) के साथ देखा जा रहा है. ऐसे में अब आर्यमान अचानक से चर्चा में आ गए हैं. उनके लुक्स की अब दिग्गज अभिनेता और उनके दादा धर्मेंद्र (Dharmendra Deol) से तुलना की जाने लगी है. कई लोगों का कहना है कि आर्यमान बिल्कुल धर्मेंद्र जैसे दिखते हैं.

आज अपना 20वां जन्मदिन मना रहे हैं आर्यमान

बता दें कि आर्यमान बुधवार को अपना 20वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास दिन पर बधाई देते हुए पापा बॉबी देओल ने आर्यमान के साथ अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो मेरे ऐंजल.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

पापा-बेटे की इस जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स का यह भी कहना है कि आर्यमान आने वाले वक्त में बॉलीवुड के टॉप एक्टर होंगे.

बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं आर्यमान

बता दें कि फिलहाल आर्यमान बॉलीवुड की इस चकाचौंध भरी दुनिया से बहुत दूर हैं. इस समय वह न्यूयॉर्क में रहकर बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहे हैं. बेटे के करियर को लेकर बॉबी ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में कहा था अभी वह सिर्फ अपनी पढ़ाई पर ध्यान दे रहे हैं, लेकिन उन्हें यकीन है भविष्य में आर्यमान भी बॉलीवुड का रुख करेंगे.

ये भी पढ़ें- मिस्ट्री बॉय के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आईं जाह्नवी कपूर, बीच पर दिखाया BOLD अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़