फैंस ने क्यों की Shehnaaz Gill से थोड़ा आराम करने की अपील?

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज जब से वो बिग बॉस 13 (Bigg Boss) का हिस्सा बनी हैं उनकी पॉप्युलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. शाहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 11:14 AM IST
  • शहनाज से फैंस ने कहा थोड़ा आराम कर लो
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो
फैंस ने क्यों की Shehnaaz Gill से थोड़ा आराम करने की अपील?

नई दिल्ली: पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina kaif) के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि लोग अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करने लगे हैं.

अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ दोस्ती की बात हो या शहनाज का कोई म्यूजिक वीडियो फैंस ने उनका हर अंदाज पसंद किया है. हालांकि, इस बार शहनाज एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

इन दिनों शूटिंग में बिजी हैं शहनाज गिल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी न किसी जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. शहनाज अकसर अपनी नई तस्वीरों और वीडियो से तहलका मचाती हैं. इसी बीच शहनाज गिल का एक वीडियो काफी सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर शहनाज का ये वीडियो काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें-भगवान शिव की पूजा करने पहुंची आलिया, मांगा कुछ खास

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज की वीडियो 

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज कह कर रही हैं कि उन्हें बहुत तेज नींद आ रही हैं. गौरतलब है कि शहनाज इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए कनाडा में हैं. जाहिर है कि शहनाज अपनी शूटिंग में काफी व्यस्त होंगी.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy की 'पतली कमरिया' की तरीफ करते दिखे तनिष्क बागची

फैंस ने शहनाज से की थोड़ा आराम करने की अपील 

शहनाज का कमेंट बॉक्स फैंस के कमेंट से भर चुका हैं. फैंस को शहनाज का चिंता हो रही हैं, वीडियो देख फैंस ने शाहनाज से अपील की है कि वह थोड़ा आराम कर लें. काम के साथ-साथ अपनी हैल्थ का ध्यान भी दें. शहनाज के फैंस ने कहा कि आप अपना ध्यान रखो हम आपसे बेहद प्यार करते हैं. कई फैंस को शहनाज का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़