सर्द वादियों में शहनाज गिल ने किया 'Bumbro' गाने पर डांस, फैंस हुए अदाओं के दीवाने

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब उन्होंने हाल ही में कश्मीर में कश्मीरी लड़की के लुक में प्रीति जिंटा के गाने 'बुम्बरो' पर डांस किया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2021, 05:18 PM IST
  • कश्मीरी लड़की के लुक में शहनाज का डांस वीडिया वायरल
  • जल्द ही बादशाह के म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर
सर्द वादियों में शहनाज गिल ने किया 'Bumbro' गाने पर डांस, फैंस हुए अदाओं के दीवाने

मुंबई: पंजाब की कटरीना कैफ (Katrina kaif) के नाम से मशहूर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में उन्होंने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया कि लोग अब उनसे जुड़ी हर एक खबर को फॉलो करने लगे हैं. अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ दोस्ती की बात हो या शहनाज का कोई म्यूजिक वीडियो फैंस ने उनका हर अंदाज पसंद किया है. हालांकि, इस बार शहनाज एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

कश्मीरी लड़की के अंदाज में शहनाज ने किया डांस

दरअसल, हाल ही में शहनाज ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शहनाज को कश्मीरी लड़की के लुक में प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन की फिल्म 'मिशन कश्मीर' के गाने 'बुम्बरो बुम्बरो' पर थिरकते हुए देखा जा रहा है. इस लुक में शहनाज बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

फैंस हुए एक बार फिर शहनाज के दीवाने

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

शहनाज के फैंस इस लुक में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई लोग तो उन्हें कश्मीर की कली भी कह रहे हैं. शहनाज ने इस वीडियो से पहले ट्रेडिशनल कश्मीरी पोशाक हुए भी अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थी. इसमें वह सलवार कमीज के साथ फेरन और पारंपरिक कश्मीरी टोपी पहने हुए भी दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt ने मालदीप में समुद्र किनारे की जमकर मस्ती, फोटोज वायरल

रैपर बादशाह के साथ दिखेंगी शाहनाज

बता दें कि शहनाज गिल पिछले दिनों कश्मीर में अपने अगले म्यूजिक वीडियो को शूट करने के लिए पहुंची थीं. यहां उनके साथ मशहूर रैपर बादशाह (Rapper Badshah) भी मौजूद थे. शहनाज ने बादशाह के साथ भी अपनी एक तस्वीरे पोस्ट की है. जल्द ही ये दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: शो में लौटी जैस्मिन भसीन, स्टेज पर सलमान खान के साथ लगाए ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़