Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अनीशा की सुसाइड के बाद टूट जाएगा अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता! शो में आ सकता है लीप

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 15Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर शो में इन दिनों कई बड़े ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. अनीशा की आत्महत्या की वजह से अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता टूट जाएगा. साथ ही शो में लीप भी आएगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 04:46 PM IST
  • टूट जाएगा अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता
  • अनीशा की सुसाइड के बाद शो में आएगा लीप!
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अनीशा की सुसाइड के बाद टूट जाएगा अभिमन्यु और अक्षरा का रिश्ता! शो में आ सकता है लीप

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 15Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों अक्षरा के भाई कायरव और अभिमन्यु की बहन अनीशा की शादी की तैयारिया चल रही  हैं. यह शादी कोई आम शादी नहीं है इस शादी में आपको कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. पिछले एपिसोड में आपने देखा है कि कायरव को अनीशा के अफेयर के बारे में पता चल जाता है. वहीं अक्षरा को भी पता चल चुका है कि अनीशा साजिश के लिए कायरव से शादी कर रही है. ऐसे में आने वाले एपिसोड में जबरदस्त हंगामा देखने को मिलेगा. सीरियल में आज आपको देखने को मिलेगा की अनीशा की घटिया चाल की वजह से कायरव के जिंदगी में काफी बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. 

शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट 

आज के एपिसोड में काफी बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि अनीशा कायरव को शादी करने के लिए ब्लैकमेल कर रही होती है. वह कायरव को गिरने से धमकी देती है. तभी अभिमन्यु को फोन आता है कि वह अनीशा को लेकर हॉस्पिटल जा रहा है. वहीं आज के शो में देखने को मिलेगा कि अनीशा की घिरने की वजह से मौत हो जाएगी. अनीशी की मौत शो में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आएगी. 

अभिमन्यु और अक्षरा के रिश्ते में आएगी दरार 
अनीशा के एक्सिडेंट के बाद अक्षरा अभिमन्यु से कहती हैं कि मेरे भाई ने कुछ नहीं किया है. उनकी कोई गलती नहीं है. ऐसे में अभिमन्यु बोलता है कि तुम हमेशा अपने परिवार और रिश्तों की साइड लेती है. तभी अभिमन्यु की चाची अक्षरा को घर से बाहर निकल जाने के लिए कहती है. 

शो में आएगा लीप
अनीशा की आत्महत्या की वजह से अभिमन्यु कायरव और अक्षरा से काफी नाराज हो जाता है. अभिमन्यु अक्षरा से अपने सारे रिश्ते तोड़ अलग हो जाएगा. अभिमन्यु और अक्षरा का यह सेपरेशन शो में लीप लेकर आने वाला है. एक तरफ अक्षरा अभिमन्यु की लाइफ से हमेशा के लिए चली जाएगी. वहीं अभिमन्यु की लाइफ में कोई और महिला होगी और यह महिला डॉक्टर कुणाल की बहन होगी. आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु और माया की स्टोरी ट्रैक पर दिखाया जाएगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़