सरेआम एक दूसरे को किस करते नजर आए Saif Ali Khan-Kareena Kapoor, भड़के लोगों ने कपल की लगा दी क्लास

Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: बॉलीवुड के पावर कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर सैफ और करीना को काफी ट्रोल किया जा रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 13, 2024, 01:28 PM IST
  • सैफ-करीना हुए ट्रोल
  • यूजर्स को पसंद नहीं आय़ा रोमांस
सरेआम एक दूसरे को किस करते नजर आए Saif Ali Khan-Kareena Kapoor, भड़के लोगों ने कपल की लगा दी क्लास

नई दिल्ली:Saif Ali Khan-Kareena Kapoor: बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में, कपल को उनके मुंबई बंगले के बाहर किस करते हुए कैमरे में कैद किया गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ही लोग दोनों की जमकर आलोचना भी कर रहे हैं.

सामने आय़ा करीना-सैफ का वीडियो

इंस्टाग्राम पर वायरल एक वीडियो सामने आय़ा है. वीडियो में करीना और सैफ को अपनी कार की ओर जाते हुए देखा गया और दोनों बातचीत करते दिखे थे. इस दौरान दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे. बात करते-करते कपल ने एक-दूसरे को किस भी किया. इसके बाद दोनों अपने-अपने काम पर चले गए. सोशल मीडिया पर एक तरफ तो लोग कपल के दीवाने हो गए हैं, तो वहीं, दूसरी ओर कुछ लोग सैफ और करीना को ट्रोल कर रहे हैं.

कैजुअल लुक में आए नजर

वीडियो में करीना ने ब्लू डेनिम और व्हाइट कुर्ता कैरी किया है. जबकि सैफ एक सफेद कुर्ता और मैचिंग पजामा में दिख रहे हैं. प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर इस जोड़ी के प्रति अपना प्यार जाहिर दिखाया. एक ने कमेंट कर लिखा, 'लव देम, कपल गोल्स' दूसरे ने कहा, 'ऐसा लगता है कि करीना सैफ से इश्क करती है, जो कभी कम ही नहीं होगा."

लोगों ने किया ट्रोल

वहीं, कुछ लोगों ने कपल को ट्रोल भी किया. एक ने कहा, 'घर के बाहर यह सब हरकतें करने में क्या मजा आता है.' दूसरे ने लिखा, 'सारा प्यार घर के बाहर ही दिखता है, जिसने यब सब कैप्चर किया है, गलती उसकी भी है.' एक ने लिखा, 'यह सब क्या क्या देखना पड़ रहा है.'

ये भी पढ़ें- ऐसे हुआ 'आलमजेब' के किरदार के लिए Sharmin Segal का ऑडिशन, भांजी होने का नहीं मिला फायदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़