YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा ने इस तरह निकाला अपना गुस्सा

YRKKH Upcoming Twist 03 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले शो में दिखाया जाएगा कि अक्षरा अभिमन्यु को तलाक लेने पर काफी कुछ सुनाती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 07:20 PM IST
  • अभिमन्यु और अक्षरा हुए अलग
  • अभि और अक्षु ने ऐसे निकाला गुस्सा
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु और अक्षरा ने इस तरह निकाला अपना गुस्सा

नई दिल्ली: YRKKH Upcoming Twist 03 Oct: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी में बना हुआ है. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि अभिमन्यु अक्षरा  आमने-सामने होते हैं. अक्षरा अभिमन्यु को बताती है कि घर से निकलते समय मैंने सोचा था कि मैं इस रिश्ते को बचाने की हर संभव कोशिश करूंगी. 

अक्षरा और अभिमन्यु हुए अलग 
अक्षरा और अभिमन्यु मंदिर मिलते हैं. जहां अक्षरा अभिमन्यु को काफी कुछ सुनाती है जिसके बाद दोनों अलग होने का फैसला लेती है. लेकिन दोनों अपना अकेलापन दूर नहीं कर पा रहे होते हैं. अपने गुस्से को शांत करने के अक्षरा और अभिमन्यु अपने-अपने घर पर मीठा खाते हैं. घरवाले दोनों को मीठा खाने से मना करते हैं लेकिन फिर भी दोनों मीठा खाते हैं. 

अक्षरा और अभिमन्यु इस तरह करें गुस्सा शांत 
अक्षरा और अभिमन्यु दोनों ही अपना गुस्सा शांत करने के लिए एक दूसरे घर पर जाते हैं. एक तरफ अभिमन्यु अक्षरा के घर पर होता है वहीं अक्षरा अभिमन्यु के घर के दरवाजे पर होते हैं. दोनों अपनी भड़ास निकालते हैं. 

बिरला और गोयनका परिवार में होगी लड़ाई 
बिरला और गोयनका परिवार में कायरव को लेकर लड़ाई होती है. बिरला परिवार चाहता है कि कायरव को जल्द से जल्द जमानत मिल जाए. वहीं गोयनका परिवार चाहता है कि कायरव को सजा मिलनी चाहिए. 

इसे भी पढ़ेंः भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम! सामने आई बड़ी वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़