YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु-अक्षरा एक बार फिर बनें दूल्हा-दुल्हन, दूर किए मन-मुटाव

YRKKH Upcoming Twist 07 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. वहीं आज के एपिसोड में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी देखने को मिलेगा.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2022, 05:09 PM IST
  • अभि-अक्षरा ने फिर से रचाई शादी
  • एक बार फिर बनें दूल्हा-दुल्हन
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु-अक्षरा एक बार फिर बनें दूल्हा-दुल्हन, दूर किए मन-मुटाव

YRKKH Upcoming Twist 07 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. इसी वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में बना हुआ है. शो में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु और अक्षरा के बीच जितने भी मन मुटाव थे वो दूर हो चुके हैं. अब दोनों एक बार फिर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

दूसरी बार होगी अभिमन्यु और अक्षरा की शादी 
सीरियल में दूसरी बार अभिमन्यु और अक्षरा शादी करेंगे, दोनों के बीच जो भी मन मुटाव था वह ठीक हो चुका है. अभिमन्यु किसी भी कीमत पर अक्षरा को खोना नहीं चाहता है. दोनों के बीच सभी गिले-शिकवे दूर हो चुके हैं. 

डोली में बैठक अक्षरा ले गई बारात 
अक्सर दुल्हा बारात लेकर जाता है. लेकिन शो में अक्षरा अभिमन्यु के घर बारात लेकर जाएगी. वह डोली में बैठकर अभिमन्यु के घर बारात लेकर जाती है.  डोली से निकल अक्षरा अभिमन्यु संग डांस करती है. 

एक दूसरे पहनाई वरमाला 
अक्षरा और अभिमन्यु की दूसरी शादी में पूरा परिवार शामिल होता है. अक्षरा और अभिमन्यु सबके सामने एक दूसरे को वरमाला पहनाते हैं. दोनों अपने तलाक को रद्द करते हुए सात जन्म साथ रहने का वादा करते हैं. शादी के बाद अभिमन्यु अक्षरा को बिरला हाउस ले जाता है. 

दूर हुए मन-मुटाव 
अक्षरा और अभिमन्यु के गृह प्रवेश के लिए मंजिरी ने खास तैयारी की हुई थी. घर में प्रवेश करने से पहले दोनों ने एक दूसरे से बात की, अभिमन्यु ने अपनी गलती को माना वहीं अक्षरा ने भी कहा कि वह अभिमन्यु को छोड़कर कहीं नहीं जाएगी. 

इसे भी पढ़ें: पुनीत राजकुमार की पत्नी ने लोगों से की ये अपील, बताई पति की आखिरी इच्छा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़