YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभीरा को होगा प्यार का एहसास, रूही बनेगी दीवार

YRKKH Upcoming Twist: ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न्स एकसाथ देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अरमान और अभीरा करीब आएंगे. वहीं रूही दोनों के बीच दीवार बनेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 05:16 PM IST
  • अरमान-अभीरा को होगा प्यार
  • रूही करेगी दोनों को अलग
YRKKH Upcoming Twist: अरमान-अभीरा को होगा प्यार का एहसास, रूही बनेगी दीवार

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन दिनों फैमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है. अभीरा और अरमान के बीच कोर्ट रूम ड्राम होगा. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभीरा का एक्सीडेंट हो जाएगा, जिसके बाद अरमान अभीरा की केयर करेगा. इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आएंगे. 

अरमान खो देगा अपना आपा 
अभीरा का एक्सीडेंट हो जाएगा. अभीरा को अस्पताल में बेहोश देख अरमान भी अपने होश खो बैठेगा. वह अभीरा को उठाने की कोशिश करेगा. वह उससे बात करेगा और अपनी गलतियों की माफी मागेंगा. अरमान उसे परेशान करना बंद करने का वादा करेंगा और बात करने के लिए बोलेगा. वह बोलेगा कि वह उसे लगातार सुनने के लिए तैयार है. 

अभीरा होती है नाराज 
अभीरा को नर्स बताती है कि जब वह बीमार थी तो अरमान उसका ख्याल रख रहा था. डॉक्टर भी अभीरा के लिए अरमान के प्यार के बारे में बात करेंगे, लेकिन वह इनसब पर यकीन नहीं करेगी. वह उसकी चिंता और केयर को नकली बताएगी. अरमान को अभीरा पर गुस्सा आएगा. वह शादी वाली डील का मुद्दा उठाएगी और बोलेगी वह असली पति नहीं है. 

अरमान करेगा स्वीकार 
अभीरा की बातों को सुनकर वह उसे डांटेगा और बताएगा कि वह उसका असली पति है. अरमान बोलेगा मैं तुम्हारा सच का पति हूं. आने वाले एपिसोड में दोनों को प्यार का एहसास होगा. 

रूही बनेगी विलेन
रूही को लगता है कि अरमान आज भी उससे प्यार करता है. अभीरा संग उसकी शादी की डील खत्म होने के बाद वह एक हो सकते हैं. ऐसे में रूही अरमान को मानव से मिलवाने के लिए प्लान बनाएगी. उसे लगता है कि अरमान उसकी दूसरी शादी नहीं होने देगा. आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलेंगे. 

इसे भी पढ़ें:  डायरेक्टर पति की फिल्म के हीरो संग ही भाग गई थीं देविका रानी! आज तक नहीं टूट पाया एक्ट्रेस वो रिकॉर्ड 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़