Bollywood ड्रग्स गैंग की 4 हसीनाएं! जिन्हें नशा पसंद है?

चकाचौंध की लाइफ स्टाइल वाले Bollywood का काला सच परत दर परत हर किसी के सामने आ रहा है. लगातार बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग का खुलासा हो रहा है. आपको 4 मशहूर हसीनाओं की असलियत जाननी चाहिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2020, 12:05 PM IST
  • Bollywood को नशे की लत है!
  • 4 हसीनाओं का नशेड़ी चेहरा बेनकाब?
  • क्या है दीपिका और श्रद्धा की असलियत?
Bollywood ड्रग्स गैंग की 4 हसीनाएं! जिन्हें नशा पसंद है?

मुंबई: NCB ने पहले ही इशारा कर दिया था कि बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के इस जंजाल से कई बड़े नाम सामने आ सकते हैं. ड्रग्स के इस समंदर में कई बड़ी मछलियां हैं. सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा के एक कथित चैट में D और K नाम का जिक्र है. NCB के सूत्र बताते हैं कि D कोई और नहीं बॉलीवुड की सुपरस्टार दीपिका पादुकोण हैं. और K का मतलब है करिश्मा प्रकाश जो जया साहा के साथ काम करती हैं. सबसे पहले आपको 4 मशहूर हसीनाओं के बारे में बताते हैं.

ड्रग्स गैंग की 4 हसीनाएं!

  1. दीपिका पादुकोण
  2. सारा अली खान 
  3. रिया चक्रवर्ती
  4. श्रद्धा कपूर

जी हां, ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है, सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा की ड्रग्स चैट में बड़ा खुलासा हुआ है. NCB दीपिका की मैनेजर करिश्मा से आज पूछताछ कर सकती है. जया साहा और श्रुति मोदी से भी आज दोबारा पूछताछ हो सकती है. क्वान कंपनी के COO को एनसीबी ने समन भेजा गया है. NCB क्वान के COO ध्रुव चितगोपेकर से पूछताछ करेगी. जया साहा और करिश्मा के साथ ध्रुव को पेश होना होगा. 

दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ होगी, ऐसे में सवाल ये है कि क्या NCB की सबसे बड़ी मछली दीपिका पादुकोण हैं? आज ना सिर्फ़ करिश्मा प्रकाश से NCB पूछताछ करेगी बल्कि जया साहा और श्रुति मोदी को भी दोबारा NCB के सवालों का सामना करना होगा. और सूत्रों की माने तो NCB बड़ी मछली यानी दीपिका पादुकोण को भी जल्द से जल्द पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.

ड्रग्स गैंग में फंसेगा 'सारा' बॉलीवुड?

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में अब बारी बड़ी मछलियों की है. खबर है NCB बहुत जल्द सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को समन करेगी. NCB बॉलीवुड में ड्रग्स के पाताल लोक की तलाश में NCB को एक वॉट्सएप चैट मिली है जिससे इनपर भी एनसीबी का शक गहरा गया है.

ड्रग्स में बॉलीवुड की कितनी 'श्रद्धा'?

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का केस अब बॉलीवुड को नशा मुक्त कराने का अभियान बन चुकी है. रिया के 'ड्रग्स गैंग' को खोजते हुए नारकोटिक्स डिपार्टमेंट बॉलीवुड की बरसों पुरानी 'डार्क सीक्रेट फाइल' तक पहुंच चुकी है और अब रिया चक्रवर्ती के बाद अभिनेता सैफ अली खान की बेटी और बॉलीवुड स्टार सारा अली खान की बारी है.

सूत्रों के मुताबिक NCB बहुत जल्द सारा अली खान और मशहूर विलेन शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए बुला सकती है और दोनों अभिनेत्रियों को पूछताछ का समन भेजा जा सकता है.

बॉलीवुड में नशे की कितनी 'ग्लैमर' गुड़िया

बॉलीवुड में ड्रग्स के पाताल लोक की तलाश में NCB को सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया शाह की J नाम के एक व्यक्ति और श्रद्धा कपूर और 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर के बीच चैट भी मिली है. सोशल मीडिया पर वायरल इस चैट में ड्रग्स को लेकर बातचीत हो रही है.

J- जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो, मैं नीचे आऊँगी और तुम्हें दूंगी..

J- Hello...मैं आज CBD ऑइल जिंदल के साथ भेज रही हूं.

S- Hey थैंक यू...

N- तुमने प्रॉमिस किया था,

N- तुमनें मुझसे वादा किया था कि मुझे अच्छा MD(ड्रग्स) बॉम्बे में दोगी और हम साथ में पार्टी करेंगे.

N- जब में दोबारा आऊँगी

N- मुझे सच मे एक ब्रेक की जरूरत है.

J- तुम मुझे एक पेडलर बना रही हो

दावा किया जा रहा है, कि नम्रता शिरोडकर और श्रद्धा कपूर जिससे चैट कर रही हैं, वो एक ड्रग पैडलर है, लेकिन वो कौन है. NCB ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है. लेकिन दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, नम्रता शिरोडकर और सारा अली खान का नाम ड्रग्स केस में आना सुशात केस में अब तक हुई जांच में सबसे बड़ा धमाका है.

सूत्रों के मुताबिक सारा अली खान और रिया एक ही व्यक्ति से ड्रग्स खरीदती थी कई बार सारा अली खान ने ड्रग्स बड खरीदकर रिया को भी बताया. रिया से पूछताछ के बाद NCB के ड्रग्स डोजियर में सारा अली ख़ान का नाम आ चुका है और अब ड्रग्स रैकेट में कई ग्लैमर गर्ल NCB के रडार में आने वाली है. जिनमें एक बड़ा चेहरा, दीपिका पादुकोण के चेहरे से पर्दा हट चुका है.

इसे भी पढ़ें: Bollywood drugs racket: दीपिका के डिप्रेशन को कंगना ने ड्रग्स का नतीजा बताया

इसे भी पढ़ें: Bollywood drugs case में बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़