एक ही फिल्म में 9 हिरोइनें, फिल्म 'देवी' का फर्स्टलुक आउट

हाल ही में काजोल की फिल्म तानाजी रिलीज हुई जिसमें वह तानाजी की पत्नी पार्वती की भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है, दर्शकों को भी फिल्म बहुत पसंद आ रहा है.

एक ही फिल्म में 9 हिरोइनें, फिल्म 'देवी' का फर्स्टलुक आउट

मुंबई: फिल्म 'तानाजी' के बाद काजोल अब शॉर्ट फिल्म 'देवी' के लिए तैयार हैं. काजोल की यह पहली शॉर्ट फिल्म है, जिसका फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. फिल्म देवी में काजोल के अलावा और कई जानी-मानी अदाकारा मौजूद हैं.

माहिरा और मनु पंजाबी के अफेयर की खबरें आई सामने, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म 'देवी' में काजोल के अलावा श्रुति हासन, नेहा धूपिया, नीना कुलकर्णी, मुक्ता बावरे, संध्या म्हात्रे, रमा जोशी, शिवानी रघुवंशी और यशस्विनी दयामा हैं. फिल्म में कुल 9 महिलाओं के जीवन पर आधारित कहानी है, सभी के अपने संघर्ष और अपनी परेशानियां हैं. सारी महिलाएं अलग-अलग धर्म और पेशे व ख्यालात की दिखाई गई हैं. फिल्म के पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि कैसे सभी परेशान और कंफ्यूज दिख रही हैं. फिल्म में दिखाया गया है कैसे ये 9 महिलाएं एक छत के नीचे रहती हैं और लाइफ की परेशानियों का सामना करती हैं. बता दें कि इस शार्ट फिल्म को सिर्फ दो दिनों में शूट किया गया है. इसे निरंजन अय्यंगर और रायन स्टीफेन मिलकर इलेक्ट्रिक एपल्स एंटरटेनमेंट के तले प्रोड्यूस कर रहे हैं.  प्रियंका बनर्जी ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है. काजोल के अलावा ये श्रुति हासन भी फिल्म देवी से डिजिटल डेब्यू कर रही है.

 सोनम ने उठाए uber कैब पर सवाल, फैंस ने किया ट्रोल लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

काजोल हैं फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित

काजोल ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि 'देवी' से बेहतर फिल्म के जरिए वह अपनी नई जर्नरी की शुरुआत नहीं कर सकती थी. काजोल ने फिल्म की स्टोरी की भी तारीफ की और कहा कि ऐसी फिल्में दुनिया में शेयर की जानी जरूरी है. इस फिल्म में काजोल के किरदार का नाम ज्योति है. काजोल ने इस किरदार से खुद को अलग बताया लेकिन कुछ मामलों में समानताएं भी बताई. काजोल फिल्म का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं. यह फिल्म लिंगभेद, शोषण व उत्पीड़न पर आवाज उठाती दिख रही है.