अभिनेता कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, अक्षय-सलमान खान के साथ कर चुके हैं काम

फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुके अभिनेता कुशल पंजाबी के फैंस के लिए बुरी खबर है. 37 वर्षीय अभिनेता कुशल पंजाबी की मौत हो गयी है.इससे हर कोई सदमे में है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने अपने घर में खुदकुशी कर ली.

अभिनेता कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, अक्षय-सलमान खान के साथ कर चुके हैं काम

मुंबई: टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने 37 वर्ष की आयु में अपने घर में खुदकुशी कर ली. पुलिस ने घर से सोसाइड नोट भी बरामद किया. कुशल पंजाबी अक्षय कुमार और सलमान खान समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ उनकी फिल्मों में काम कर चुके हैं. 

सदमें में बॉलीवुड

एक्टर कुशल पंजाबी के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड में सभी बहुत बड़ी सदमा लगा है. एक्टर करणवीर बोहरा ने कुशल पंजाबी की तस्वीरें शेयर कर  भावुक पोस्ट लिखा. उन्होंने कैप्शन में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपनी जिंदगी को जिया उससे मुझे कई तरह से प्रेरित किया. लेकिन मुझे क्या पता था. 

कुशल के परिवार में पत्नी और एक छोटा बच्चा

कुशल अपने पीछे एक पत्नी और एक बेटा छोड़ गए हैं. अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ एक प्यारी सी तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उनके अचानक खुदकुशी कर लेने की खबर पर किसी को भी भरोसा नहीं है रहा है. 

टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां' में किया शानदार काम

कुशल पंजाबी को टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां' में डैनी के किरदार से काफी लोकप्रियता मिली थी. इसके अलावा कुशल फियर फैक्टर, आसमान से आगे, एक से बढ़कर एक, जोर का झटका, CID, हम तुम, झलक दिखला जा जैसे छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शोज में नजर आए थे. कुशल पंजाबी, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'ए जेंटलमैन', फरहान अख्तर की 'लक्ष्य', करण जौहर की 'काल', 'धन धनाधन गोल' और 'श्श्श' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. 

ये भी देखें- अरुंधति रॉय के बिगड़े बोल