सुशांत के साथ-साथ क्या दिशा सालियान केस की भी CBI जांच होनी चाहिए?

सुशांत सिंह राजपूत मामले में 7 अगस्त को ईडी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. सीबीआई को जांच के लिए अधिसूचना मिली, जल्द FIR दर्ज होगी. सुप्रीम कोर्ट ने कहा सच्चाई सामने आए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2020, 12:32 PM IST
    • सुशांत सिंह मामले में CBI आज दर्ज कर सकती है FIR
    • बिहार पुलिस की दर्ज FIR को ही फिर से दर्ज कर सकती है CBI
    • CBI की कौन यूनिट जांच करेगी अभी तय नहीं
    • मुंबई या पटना यूनिट में किसी एक को जांच की जिम्मेदारी संभव
सुशांत के साथ-साथ क्या दिशा सालियान केस की भी CBI जांच होनी चाहिए?

नई दिल्ली: 53 दिन बाद भी सुशांत सिंह राजपूत को न्याय का इंतजार है. 53 बाद भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की गुत्थी नहीं सुलझी है. अब इस केस की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है. इस बीच सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के सुसाइड केस की जांच भी सीबीआई को सौंपने की मांग उठ रही है.

सुशांत केस में जल्द FIR दर्ज कर सकती CBI

साथ ही सुशांत के केस बड़ी खबर आ रही है कि सीबीआई आज सुशांत केस में एफआईआर दर्ज कर सकती है. सुशांत केस में सीबीआई बिहार पुलिस से दस्तावेज हासिल कर सकती है. 

हालांकि CBI की कौन यूनिट जांच करेगी ये अभी तय नहीं है, मुंबई या पटना यूनिट में किसी एक को जांच की जिम्मेदारी संभव है. कहा ये जा रहा है कि बिहार पुलिस की दर्ज FIR को ही फिर से CBI दर्ज कर सकती है.

बिहार पुलिस की टीम जा सकती है मुंबई

बिहार पुलिस अपने अधिकारी को छुड़ाने के लिए मुंबई जा सकती है. साथ ही क्वारंटीन हुए IPS अधिकारी पर महाधिवक्ता की राय लेगी. बिहार के DGP ने कहा है कि "कोर्ट के आदेश के बाद भी अधिकारी का क्वारंटीन खत्म नहीं"

मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम आज वापस लौटेगी. सुशांत केस की जांच में शामिल 4 पुलिस अधिकारी वापस लौटेंगे. IPS विनय तिवारी अब भी मुंबई के SRPF गेस्ट हाउस में क्वारंटीन हैं.

इसे भी पढ़ें: Ex-मैनेजर दिशा के बाद सुशांत की रहस्यमयी मौत कोई इत्तेफाक नहीं, क्या है कनेक्शन?

वहीं प्रवर्तन निदेशालय यानी ED ने रिया चक्रवर्ती को नोटिस जारी किया है. प्रवर्तन निदेशालय ने 7 अगस्त को रिया को पूछताछ के लिए बुलाया है. रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शोविक चक्रवर्ती काफी दिनों से गायब हैं.

इसे भी पढ़ें: सुशांत और अंकिता की व्हाट्सऐप चैट खोलेगी बड़ा राज़

इसे भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत को अब मिलेगा इंसाफ! केन्द्र सरकार ने दी CBI जांच की मंजूरी

ट्रेंडिंग न्यूज़