सुशांत और अंकिता की व्हाट्सऐप चैट खोलेगी बड़ा राज़

प्रवर्तन निदेशालय अर्थात ईडी अब दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की वाट्सएप चैट की जांच करने जा रही है, संभावना है कि इस बातचीत से शायद सबसे बड़ा सच सामने आ जाए..  

सुशांत और अंकिता की व्हाट्सऐप चैट खोलेगी बड़ा राज़

नई दिल्ली.   अंकिता लोखंडे का कहना है कि वे चार साल से सुशांत से कटी हुई थीं. उनकी न फोन पर कोई बात होती थी न ही किसी तरह का आपसी संवाद अस्तित्व में था. लेकिन जो व्हाट्सअप चैट ईडी ने जब्त की है वह चार साल पुरानी हो ही नहीं सकती. इसका अर्थ है कि अब आ सकता है इस मामले का सच सामने. 

 

ईडी की जांच हुई तेज

फिल्मी दुनिया में तेजी से उदीयमान बिहार का सितारा मायानगरी के मायाजाल का शिकार बन गया. सुशांत की मौत की जांच को लेकर मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस आमने-सामने है. इसी बीच प्रवर्तन निदेशालय की जांच और तेज होती जा रही है. ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके करीबी लोगों को पूछताछ के लिया बुलाया है

ईडी के पास तैयार है सवालों की सूचि

प्रवर्तन निदेशालय की तैयारी पूरी है और उसके पास तैयार है दोनों एक्सट्रेस पूछने वाले प्रश्नों की सूचि. इतना ही नहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता और सुशांत के बीच हुई व्हाट्सएप-चैट भी अब निदेशालय को मिल गई है. जाहिर है कि ये हाल की चैट है इसलिये इसमें सबसे बड़ा खुलासा हो सकता है.

सत्रह पन्नों की है चैट

मीडिया में चल रही चर्चा के अनुसार सुशांत औऱ अंकिता के बीच की वाट्सएप चैट कुल सत्रह पन्नों की है जो कि अब ईडी के पास है. ईडी द्वारा उठाया गया यह समझदार कदम किसी बड़े राज से पर्दा उठा सकता है. अहम बात ये भी है कि अंकिता लोखंडे का एक हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में उन्होंने कहा कि जिसका हमें था इंतजार वो घड़ी आ ही गई.

ये भी पढ़ें. राम भक्तों ने अमेरिका में भी मनाया उत्सव