अंकिता लोखंडे ने सुशांत से कहा, "काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे"

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए एक मैसेज दिया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए ये लिखा कि "काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे.."

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2020, 04:33 PM IST
    • अंकिता लोखंडे ने सुशांत के लिए लिखी कविता
    • वीडियो शेयर करके लिखा बेहद भावुक पोस्ट
    • कहा, "काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती"
अंकिता लोखंडे ने सुशांत से कहा, "काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे"

कहा जाता है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की जिंदगी में जो अहमियत अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की रही, उतनी मोहब्बत सुशांत ने किसी और को नहीं कर पाया. सुशांत और अंकिता के पवित्र रिश्ते में जरूर कुछ ऐसी बात थी, जिसकी खुशबू आज भी अंकिता और सुशांत की यादों को खुशनुमा कर देती है. इस बीच अंकिता लोखंडे ने ऐसा कुछ किया कि इन दोनों की जिंदगी से जुड़ी पुरानी यादें एक बार फिर ताजा हो गई.

अंकिता ने शेयर की बेहद इमोशनल कविता

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार लड़ाई लड़ रही हैं, सोशल मीडिया पर एक के बाद एक मुहिम के जरिए सुशांत के लिए आवाज उठाने वालों में अंकिता का नाम शामिल है. इस बीच मंगलवार को अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक ट्रिप का वीडियो शेयर किया और उसके साथ बेहद ही भावुक कविता लिखी.

अंकिता ने एक के बाद एक लगातार कई ट्वीट्स किए और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश की. इससे ये साफ हो गया कि अंकिता आज भी सुशांत को बहुत ज्यादा मिस करती है और याद कर रही हैं. सुशांत के गुजरने के बाद अंकिता की तकलीफ किसी से छिपी नहीं है.

एक के बाद एक ट्वीट और शेयर किया यादगार VIDEO

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बैक-टू-बैक ट्वीट किए और सुशांत की याद में इमोशनल कविता लिखी. अंकिता ने एक VIDEO शेयर किया, जिसमें सुशांत (Sushant Singh Rajput) पैराग्लाइडिंग करते दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लोखंडे ने लिखा कि "काश तूने ये उड़ान भरी ही ना होती यार मेरे, या फिर काश तू जुड़ा रहता उन सब से जो तुझे तेरी जड़ों से जोड़े रखते थे. यूं तो शायद इतना तुझे याद ना करते हम यार, क्यूंकि तू मसरूफ था, खुश दिखता था खुद की चुनी हुई नयी दिलचस्प गलियों में, हम भी तेरे यार खुश थे."

अगले ट्वीट में अंकिता ने लिखा, "तुझे ऊंचा उड़ता देख कर. इस तरह तुझे खो देने का इल्म होता अगर, तो तुझे ये उड़ान भरने ही ना देते हम यार. क्यूंकि जब तू यहां जमीन पर था हम यारों के साथ, हंसते थे हम, गाते भी थे, किस्से एक दूसरे को सुनाते भी थे."

अंकिता के ट्वीट का सिलसिला यहीं नहीं थमा, उन्होंने आगे एक और ट्वीट किया और लिखा, "क्या हुआ जो ये हंसता हुआ सपनों को यूं जीता हुआ यार मेरा फिर कभी ना हंसेगा, ना रोयेगा फिर कभी ना जिएगा बस सोयेगा. उसकी इस नींद को सुकून दे या रब."

अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपनी आखिरी ट्वीट में इस वीडियो के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि "इस वीडियो को आदित्य ने रिकॉर्ड किया था. ये हमारी एक साथ बिताई गई वेकेशन का वीडियो है. तुम्हारी आवाज मेरे दिल में छेद कर जाती है."

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की रहस्यमयी मौत का सच हर कोई जानना चाहता है. सुशांत के चाहने वाले उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए लगातार लड़ाई लड़ रहे हैं. ऐसे में अंकिता भी अपने पुराने प्यार को याद करके बार-बार उदास हो जाती हैं.

इसे भी पढ़ें: तापसी पन्नू के बाद अब रिया के सपोर्ट में उतरी विद्या बालन

इसे भी पढ़ें: रिया के सपोर्ट में ट्वीट करना पड़ रहा तापसी पन्नू को महंगा

ट्रेंडिंग न्यूज़