Bigg Boss: क्या राखी सावंत देंगी पति रितेश के Love Letter का बलिदान? Task ने की सबकी आंखें नम

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है. शो के अंत में भी सभी प्रतिभागी अपने टास्क के लिए काफी संजीदा दिख रहे हैं. अब नए टास्क में राखी को अपने पति रितेश की चिट्ठी फाड़नी होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 17, 2021, 03:20 PM IST
  • बिग बॉस 14 में राखी में हमेशा अपनी शादी पर खुलकर बात की है
  • एक टास्क में राखी को उनके पति की चिट्ठी फाड़ने को कहा गया है
Bigg Boss: क्या राखी सावंत देंगी पति रितेश के Love Letter का बलिदान? Task ने की सबकी आंखें नम

नई दिल्ली: कलर्स चैनल का विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है. ऐसे में शो में बचे हुए पांच फाइनलिस्ट राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) पूरी लग्न से हर टास्क को पूरा कर रहे हैं. इसी बीच एक ऐसा टास्क होने जा रहा है जिसने सभी का आंखों को नम कर दिया.

बिग बॉस पूरी करेंगे कंटेस्टेंट्स की इच्छा

आज के एपिसोड में घर बिग बॉस (Bigg Boss) में सभी कंटेस्टेंट्स को एक टास्क दिया जाएगा, जिसमें सबकी कोई एक इच्छा पूरी की जाने वाली है. हालांकि, इसमें सभी को एक दूसरे के लिए किसी एक खास चीज का त्याग देना होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस दौरान राखी को भी अपने पति रितेश की चिट्ठी की कुर्बानी देने के लिए कहा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss: 6 लाख रुपये के लिए Nikki Tamboli छोड़ देंगी शो!

जारी किया गया प्रोमो

अब इस एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें राखी अपने पति द्वारा क्रिसमस पर भेजी गई चिट्ठी को हाथ में लिए खड़ी दिख रही हैं. इसमें अली बिग बॉस की एक चिट्ठी पढ़कर सभी बता रहे हैं कि राखी को रितेश की चिट्ठी फाड़कर त्याग देना होगा.

पति की चिट्ठी के लिए इमोशनल हुईं राखी

इस पर राखी कहती हैं, "मैंने दिल से शादी की है. मैं जब भी गिर जाती हूं तो इसे पढ़ लेती हूं. मैं अपने पति से प्यार करती हूं. मुझे नहीं लगता कि मैंने एक खुशी भी पाई है." राखी का कहना है कि इस चिट्ठी के साथ उनके इमोशन्स जुड़े हुए हैं.

आज होगी खुलासा

राखी की बातों से ऐसा भी लग रहा है कि वह किसी दूसरे कंटेस्टेंट की कोई इच्छा पूरी करने के लिए इस चिट्ठी को फाड़ने के लिए भी राजी हो जाएगी. हालांकि, राखी ऐसा करेंगी या नहीं, इसका खुलासा तो आज के एपिसोड के साथ ही हो पाएगा.

ये भी पढें- Bigg Boss: अली गोनी और राखी सावंत में फिर हुई झड़प, जानिए अब क्यों जैस्मिन भसीन बनीं वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़