मुंबई में कंगना रनौत का 'रण': 'बाबर तोड़ेगा, फिर बनेगा राम मंदिर'

कंगना रनौत के खिलाफ उद्धव सरकार ने दुश्मन जैसा रवैये को अपनाते हुए उनकी कर्मभूमि को तहस नहस करने की कोशिश की है. लेकिन वीर कंगना दहाड़ते हुए उद्धव सरकार की तुलना बाबर से कर दी है..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2020, 12:18 PM IST
    • कंगना के दफ्तर को क्यों तोड़ना चाहते हैं उद्धव ठाकरे?
    • सत्ता में हैं तो क्या गुंडागर्दी पर उतारू होगी उद्धव सरकार?
    • BMC की तानाशाही, लेकिन देश कंगना के साथ
मुंबई में कंगना रनौत का 'रण': 'बाबर तोड़ेगा, फिर बनेगा राम मंदिर'

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए आवाज बुलंद करने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर अत्याचार का सिलसिला शुरू हो चुका है. Y प्लस सुरक्षा में आज दोपहर तक मुंबई पहुंचेंगी. इस बीत मुंबई में बीएमसी ने की दफ्तर में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आज मुंबई में कंगना रनौत का 'रण'

कंगना रनौत के दफ्तर पर महाराष्ट्र सरकार का बुल्डोजर चल चुका है. यानी कंगना के दफ्तर को तानाशाही रवैये के तहत तहस-नहस कर दिया गया है. लेकिन कंगना ने उद्धव सरकार को इसका खुलकर जवाब दिया है.

कंगना ने ललकारते हुए कहा है कि बाबर तोड़ेगा लेकिन फिर बनेगा राम मंदिर.. उन्होंने ट्वीट करके लिखा है कि "मणिकर्णिका फ़िल्म्ज़ में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है, आज वहाँ बाबर आया है, आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा, जय श्री राम , जय श्री राम , जय श्री राम"

मेहनत से बनाए हुए कंगना के कर्मभूमि को तबाह करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने गुंडागर्दी करते हुए जेसीबी मशीन से कंगना के दफ्तर पर प्रहार हो गया. मुंबई पुलिस और उद्धव सरकार की तोड़फोड़ फौज ने तानाशाही रवैया अपनाया तो कंगना ने साफ साफ कह दिया कि ये लोकतंत्र की हत्या है.

कंगना ने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि मैं कभी गलत नहीं रही, मेरे दुश्मनों ने ही इस बात को बार-बार साबित किया है. मेरी मुंबई आखिर क्यों पीओके में तब्दील किया जा रहा है?

कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा कि "ये मुंबई में मेरा घर है,मैं मानती हूँ महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्रा को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्रा शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना ख़ून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्रा"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि "मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है,हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए,सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया."

साथ ही कंगना ने ये बताया कि "रानी लक्ष्मीबाई के साहस,शौर्य और बलिदान को मैंने फ़िल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूँगी ना डरूंगी, ना झुकूँगी. गलत के ख़िलाफ़ मुख़र होकर आवाज़ उठाती रहूंगी, जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी"

इसे भी पढ़ें: Kangana in Mumbai: आज मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने गिराया ट्वीट बम

इसे भी पढ़ें: Bollywood के किन 25 कलाकारों को नशे और ड्रग्स की लत है? रिया का खुलासा

ट्रेंडिंग न्यूज़