Kangana in Mumbai: आज मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने गिराया ट्वीट बम

कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचेंगी. सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर पूरे बॉलीवुड और शिवसेना नेताओं से दुश्मनी मोल लेने के बाद कंगना के मुंबई दौरे पर सबकी निगाह रहेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2020, 08:59 AM IST
    • 2 बजे मुंबई पहुंच रही हैं कंगना
    • आने से पहले ट्वीट करके उद्धव सरकार को दी चुनौती
Kangana in Mumbai: आज मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने गिराया ट्वीट बम

नई दिल्ली: कंगना रनौत आज दिन में 2 बजे मुंबई पहुंच जाएंगी. पहुंचने से पहले ही महाराष्ट्र सरकार ने कंगना की राह में कांटे बिछाना शुरु कर दिया है. 

पहुंचते ही कंगना पर कार्रवाई की तैयारी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई पहुंचने से पहले ही विवाद तेज है. महाराष्ट्र सरकार कंगना के ड्रग्स लेने की जांच करने की तैयारी में हैं, तो दूसरी ओर ठाणे में शिवसेना के आईटी सेल ने राजद्रोह की शिकायत की है और मुंबई में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपका कर जवाब मांगा है.

चंडीगढ़ से मुंबई की ओर कंगना
वाई कैटेगरी की सुरक्षा के साथ कंगना रनौत आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगी. दोपहर करीब 12.30 बजे चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना होंगी.  कंगना ने अभी थोड़ी देर पहले एक ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा कि 'रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी न डरूंगी, न झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी...'

कंगना की दहाड़
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने बयान दिया है कि महाराष्ट्र सरकार जांच की तैयारी में है, तो दूसरी ओर कंगना ने भी ट्वीट कर जवाब दिया. कंगना ने कहा, 'मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं. कृपया मेरा टेस्ट कीजिए. मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए. अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स से मेरा कोई लिंक मिलता है, तो मैं अपनी ग़लती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी. आपसे मिलने का इंतजार है.' जाहिर है विवाद गहरा चुका है, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि आखिर सुशांत के न्याय के लिए शुरू हुई लड़ाई... इस मोड़ पर क्यों खड़ी है.

कंगना के पास है केन्द्र सरकार का सुरक्षा चक्र 

पिछले कई दिनों से कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है. कंगना ने कहा था कि मुंबई में उन्हें सुरक्षित नहीं महसूस होता और उन्हें मुंबई पीओके की तरह लगता है. इसके बाद शिवसेना नेता ने उन्हें मुंबई न आने की चेतावनी दी थी. बस यहीं से मामला बढ़ता चला गया. अब कंगना को राज्य सरकार के निवेदन पर केंद्र सरकार ने Y प्लस सिक्योरिटी दी है. 

कंगना के दफ्तर के खिलाफ कार्रवाई

वहीं, दूसरी ओर बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर नोटिस चिपकाकर 24 घंटे में जवाब मांगा है. कंगना के ऑफिस में किए गए 10 निर्माण कार्यों को बीएमसी ने अवैध बताया है, जबकि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा है कि कंगना हिमाचल की बेटी, मुंबई में जाकर प्रदेश का नाम रोशन किया है.

ये भी पढ़ें--संजय की दीदा-दिलेरी, 'धृतराष्ट्र' को पड़ेगी भारी

ट्रेंडिंग न्यूज़