'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस में तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

फिल्म 'गुड न्यूज' के ट्रेलर और गानें तो पहले ही धमाल मचा रखा था और अब फिल्म भी 27 दिसंबर को बड़े पर्दें पर रिलीज की जा चुकी है. फिल्म ने पहले ही दिन बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है.

'गुड न्यूज' ने बॉक्स ऑफिस में तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

मुबंई: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर कॉमेडी व ड्रामा फिल्म 'गुड न्यूज' ने 2 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 17.56 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. और दूसरे दिन फिल्म ने पहले दिन की तुलना में लगभग 30 प्रतिशत ज्यादा की कमाई की, दूसरे दिन फिल्म ने 21.78 करोड़ रुपये की कमाई की.

दूसरी बार किया गया था फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

यानी की अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज ने दो दिनों में 39.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. ऑडियंस और समीक्षकों से फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिल रही है. फिल्म की शानदार ऑपनिंग से फिल्म के मेकर्स काफी खुश हैं. फिल्म के स्टार कास्ट ने भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. फिल्म के ट्रेलर को भी दो पार्ट में रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

कंगना रनौत के फिल्म पंगा के ट्रेलर ने तोड़ा 2019 का रिकॉर्ड लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

फिल्म की कहानी
फिल्म गुड न्यूज के में दिखाया गया कि कैसे इनवर्टो फर्टिलाइजेशन के दौरान अक्षय और दिलजीत का स्पर्म की अदला-बदली हो जाती है. ये अदला-बदली डॉक्टरों के कंफ्यूजन की वजह से होती है क्योंकि दोनों का ही सरनेम बत्रा होता है और जब दोनों जोड़ों को यह पता चलता है तो दोनों में खींचतान शुरू हो जाती है. करीना में दिलजीत का स्पर्म और कियारा में अक्षय का स्पर्म डाल दिया जाता हैं और जैसे ही डॉक्टर उन्हें इस बात की जानकारी देते हैं वैसे ही फिल्म की कहानी नई मोड़ ले लेती  है. फिर शुरू होता है बत्रा वर्सेस बत्रा की जंग.जहां कियारा और दिलजीत देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं करीना और अक्षय ग्लैमरस लुक में हैं. कहानी भी दो अलग तरह के लोगों पर ही आधारित है क्योंकि करीना नहीं चाहती की उसका बच्चा देसी हो वह उसे अपनी तरह मॉडल देखना चाहती हैं. कहानी में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल सीन भी है. यूं कह सकते हैं कि यह पूरी कहानी मसाले से भरी हुई है. फिल्म में विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी  को लेकर जानकारी भी दी गई है जिसे बहुत से लोग नहीं जानते हैं.