कंगना ने फिर लिया 'पंगा', बनाया 2019 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

कंगना रनाउत की आखिरी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाया था. लेकिन फिल्म 'पंगा' से लग रहा है कि कंगना फिर से एक बार सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री करने को तैयार हैं.  

 कंगना ने फिर लिया 'पंगा',  बनाया 2019 का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

मुबंई: कंगना रनाउत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर रिलीज हुए एक ही दिन हुआ है लेकिन फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. अब तक फिल्म के ट्रेलर को 46 मिलियन लोग देख चुके हैं, सिनेमाप्रेमियों को यह ट्रेलर बहुत पसंद आ रहा है.

सलमान ने मिटाई कपिल और गुत्थी की दूरियां, लिंक पर क्लिक कर जाने खबर.

फिल्म की कहानी
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक मध्यवर्गीय परिवार के लोगों के जीवन को दिखाते हुए की गई है. जिसमें कंगना के किरदार का नाम जया है और शादी से पहले वह देश के लिए कबड्डी खेलती थी लेकिन कुछ समय बाद वह बस एक जॉब करने वाली महिला बनकर रह जाती हैं. कंगना को लगने लगता है कि कबड्डी से कमाया गया नाम वह खो चुकी हैं और लोग भी उन्हें अब नहीं पहचान रहें. पर वह अपनी इस जिंदगी से खुश नहीं दिखती हैं. इस फिल्म में कंगना के पति का किरदार पंजाबी सुपरस्टार जस्सी गिल निभा रहे हैं. फिल्म में दिखाया गया है कैसे कंगना अपने सपने को फिर से जीना चाहती हैं और इस सपने को पूरा करने में उनके पति और बेटा अहम भूमिका निभाते हैं और 32 वर्ष की उम्र में भी कंगना फिर से एक बार अपनी ड्रीम को पूरा करने के लिए दिन-रात मेहनत करती हैं. ट्रेलर में यह भी दिखाया गया है कि कैसे हमारे देश में कुछ स्पोट्स को ही वेल्यू दी जाती है और अन्य खेलों पर ध्यान नहीं दिया जाता है.

चोट के बाद भी रणबीर कपूर ने दिखाई दरियादिली, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

ट्रेलर ने सेट किया नया रिकॉर्ड
कंगना की फिल्म पंगा में शादी और बच्चे के बाद भी एक महिला की कबड्डी के खेल के सपने को साकार करने के दूसरे मौके को दिखाया गया है. फिल्म 'पंगा' का ट्रेलर 2019 का अब तक का सबसे कम वक्त में सबसे ज्यादा देखे जानेवाला ट्रेलर बन गया है. फिल्म 24 जनवरी 2020 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा.