दूसरी बार 'गुड न्यूज' का डोज दिया अक्षय की टीम ने

फिल्म 'गुड न्यूज' का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे काफी पसंद किया गया था और अब 19 दिसंबर को फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज किया गया जिसे देख कर दर्शक पहले से ज्यादा ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं.

दूसरी बार 'गुड न्यूज' का डोज दिया अक्षय की टीम ने

मुबंई: 'गुड न्यूज' का पहला ट्रेलर 18 नवंबर को रिलीज किया गया था जो दर्शकों को बहुत पसंद आया. दर्शक अभी उसे भूले भी नहीं की गुड न्यूज का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. बता दें कि गुड न्यूज मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं.

तैमूर के बर्थ डे पार्टी में पहुंचे सेलिब्रिटी, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी अपडेट.

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म गुड न्यूज के पहले ट्रेलर में दिखाया गया कि कैसे इनवर्टो फर्टिलाइजेशन के दौरान अक्षय और दिलजीत का स्पर्म की अदला-बदली हो जाती है. ये अदला-बदली डॉक्टरों के कंफ्यूजन की वजह से होती है क्योंकि दोनों का ही सरनेम बत्रा होता है और जब दोनों जोड़ों को यह पता चलता है तो दोनों में खींचतान शुरू हो जाती है. करीना में दिलजीत का स्पर्म और कियारा में अक्षय का स्पर्म डाल दिया जाता हैं और जैसे ही डॉक्टर उन्हें इस बात की जानकारी देते हैं वैसे ही फिल्म की कहानी नई मोड़ ले लेती  है. फिर शुरू होता है बत्रा वर्सेस बत्रा की जंग.जहां कियारा और दिलजीत देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं वहीं करीना और अक्षय ग्लैमरस लुक में हैं. कहानी भी दो अलग तरह के लोगों पर ही आधारित है क्योंकि करीना नहीं चाहती की उसका बच्चा देसी हो वह उसे अपनी तरह मॉडल देखना चाहती हैं. कहानी में कॉमेडी के साथ-साथ इमोशनल सीन भी है. यूं कह सकते हैं कि यह पूरी कहानी मसाले से भरी हुई है. फिल्म में विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी  को लेकर जानकारी भी दी गई है जिसे बहुत से लोग नहीं जानते हैं.

अपनी शादी में कितना खर्च किया था प्रियंका और निक ने, लिंक पर क्लिक कर  जाने पूरी खबर.

फिल्म के ट्रेलर में डबल मीनिंग डायलॉग और फनी सीन्स जमकर हैं जो आपको टहाके लगाने के लिए मजबूर करती है. फिल्म के रिलीज से पहले मूवी के गानें हिट हो चुके हैं, यूट्यूब पर भी फिल्म के गानें ट्रेंड कर रहे हैं. फिल्म के दूसरे ट्रेलर को रिलीज हुए 23 घंटे ही हुए हैं और 41k व्यूज मिल चुके हैं.  फिल्म 27 दिसंबर,2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जा रही है.