क्या 'गुड न्यूज' अक्षय कुमार को साल के अंत में देगी गुड न्यूज?

फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर दो दिनों पहले रिलीज किया गया. रिलीज के कुछ ही घंटे बाद से यह ट्रेलर यूट्यूब पर नबंर एक पर ट्रेंड कर रही है. फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

क्या 'गुड न्यूज' अक्षय कुमार को साल के अंत में देगी गुड न्यूज?

मुबंई: फिल्म 'गुड न्यूज' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही, ट्रेलर को लेकर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस सामने आ रहा है. यह ट्रेलर 18 नवंबर को रिलीज किया गया था और रिलीज के कुछ घंटे बाद से ही फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर नबंर एक पर ट्रेंड करने लगा. अबतक करीब 43 मिलियन लोगों ने ट्रेलर को देखा है. 'गुड न्यूज' मल्टीस्टारर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं.

फिल्म की कहानी थोड़ी हट के है, कहानी विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलोजी पर बनी हुई है. इसी टेक्नॉलोजी के चलते सारी प्रॉब्लम और कंफ्यूजन शुरू हो जाती है. फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है, दर्शक खुद को हसने से रोक नहीं पाते हैं. फिल्म के ट्रेलर में हम साफ देख सकते हैं कि अक्षय- करीना, दिलजीत- कियारा एक शादीशुदा जोड़े के रूप में दिख रहे हैं. अक्षय और करीना  मार्डन लुक में दिख रहे हैं तो कियारा और दिलजीत का लुक देसी दिखाया गया है.

जीनत अमान की ग्लैमर लुक, लिंक पर क्लिक कर देखें.

देसी अंदाज में कियारा लोगों को टहाके लगवाने में कामयाब हो रही हैं वहीं दिलजीत दोसांझ के पंच तो हैं ही साथ में उनकी मौजूदगी से भी फिल्म में चार चांद लग गए हैं. अक्षय को तो कॉमेडी फिल्मों में महारत हासिल है उनके एक्सप्रेशन से ही लोगों को कॉमेडी का डोज मिल जाता है तो करीना की ग्लैमर अंदाज व अदाकारी के तो लाखों कायल हैं. फिल्म के ट्रेलर में दोनों कपल्स का सरनेम 'बत्रा' दिखया जा रहा है जिसकी वजह से विट्रो फर्टिलाइजेशन IVF टेक्नॉलजी के समय डॉक्टर से भी गलती हो जाती है. करीना में दिलजीत का स्पर्म और कियारा में अक्षय का स्पर्म डाल दिया जाता हैं और जैसे ही डॉक्टर उन्हें इस बात की जानकारी देते हैं वैसे ही फिल्म की कहानी नई मोड़ ले लेती  है. फिर शुरू होता है बत्रा वर्सेस बत्रा की जंग.

फिल्म तानाजी की पूरी कहानी, एक क्लिक कर जाने.

करीना पहले भी कर चुकी हैं दोनों एक्टरों के साथ काम
दिलजीत और करीना की साथ में यह दूसरी फिल्म है, इससे पहले फिल्म 'उड़ता पंजाब' में दोनों साथ दिखें थे. वहीं अक्षय और करीना भी 9 साल बाद वापस पर्दे पर दिख रहें हैं, दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं.

आखिरीबार दोनों साथ में 'कमबख्त इश्क' में दिखें थे. वहीं कियारा का फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं है, दोनों एक्टर के साथ कियारा की यह पहली फिल्म है. कियारा आडवाणी की पिछली फिल्म 'कबीर सिंह' साल की सुपरहिट फिल्मों में शामिल है.

गुड न्यूज अक्षय की साल की चौथी फिल्म
अक्षय कुमार की साल की यह चौथी फिल्म है. फिल्म 'केसरी' से अक्षय ने इस साल शुरूआत की थी, उसके बाद 15 अगस्त पर फिल्म 'मंगल' आई और दिवाली पर 'हाउसफुल 4' और साल के अंत में यानी 27 दिसंबर को गुड न्यूज रिलीज के लिए तैयार हैं.

पिछली तीनों फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है देखते हैं कि गुड न्यूज अक्षय कुमार को साल के अंत में गुड न्यूज देती है या नहीं. फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.