शादी के दो दिनों बाद ही गौहर की मुलाकात Ex boyfriend से, तस्वीरें आई सामने

गौहर खान (Gauhar Khan) 25 दिसंबर, 2020 को अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार (Zaid Darbar) से शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. शादी के महज दो दिनों बाद ही गौहर काम के सिलसिले में ट्रैवल करती दिखीं जहां उनकी मुलाकात एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 28, 2020, 02:54 PM IST
  • 2014 में हुआ था गौहर-कुशाल हुए थे अलग
  • धर्म को लेकर हुआ था दोनों का ब्रेकअफ
शादी के दो दिनों बाद ही गौहर की मुलाकात Ex boyfriend से, तस्वीरें आई सामने

मुंबई: पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस गौहर खान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहीं. 25 दिसंबर को गौहर और जैद दरबार शादी के बंधन में बंधे लेकिन महज शादी के दो दिन बाद ही हनीमून की जगह काम पर जाती दिखीं. लेकिन इसी बीच उनकी मुलाकात एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई.

बता दें कि गौहर (Gauhar Khan) काम से फ्लाइट से लखनऊ जा रही थीं लेकिन उस फ्लाइट में कुशाल (Kushal Tandon) भी थे जहां दोनों की लंबे समय बाद मुलाकात हुई. इस मुलाकात की तस्वीर खुद कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram Story) पर शेयर की. गौहर की फोटो व वीडियोज शेयर कर कुशाल ने लिखा एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान. इसके साथ ही कुशाल और गौहर वीडियो में साथ बैठे हुए दिखें.

ये भी पढ़ें-Scam 1992 ने बदली प्रतीक गांधी की जिंदगी, एक्टर ने बताया किसी सपने से कम नहीं.

बिग बॉस में शुरू हुई थी प्रेम कहानी
कुशाल टंडन और गौहर खान की पहली बार बहुचर्चित शो बिग बॉस के सीजन 7 (Bigg Boss 7)  में मिले थे और वहीं दोनों की प्रेम कहानी भी शुरू हुई. बात यहां तक बढ़ गई थी कि गौहर ने कुशाल के लिए शो को बीच में ही छोड़ दिया था लेकिन बाद में दोनों की शो में एंट्री करवाई गई.

बिग बॉस की इस जोड़ी ने शो को खूब टीआरपी दिलवाई. शो के बाहर भी दोनों का रोमांस जारी रहा और दोनों को साथ में गई जगह भी देखा गया. इस जोड़े को साथ में म्यूजिक वीडियो में भी देखा गया जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया. 

ये भी पढ़ें-Birthday Special: आखिर क्यों Ratan Tata चार बार प्यार करने के बाद भी रह गए अकेले?.

धर्म परिवर्तन को लेकर हुआ ब्रेकअप
कुशाल और गौहर की वजह धर्म को बताया जाता है. दरअसल एक इंटरव्यू में एक्टर ने इस बात को स्वीकार किया था कि गौहर उन पर अपना धर्म बदलने के लिए लगातार दबाव बना रही थीं लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं थे. इसके चलते दोनों ने करीब 9 महीने तक डेट करने के बाद ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा था.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़