30 सितंबर को Google लॉन्च करेगा अपना नया धांसू फोन

Google मार्केट में बड़ा धमाका करने वाला है. 30 सितंबर को Google अपना एक साथ स्मार्टफोन पिक्सल 5 (Pixel 5), एक क्रोमकास्ट (Chromecast) और एक स्मार्ट स्पीकर (Smart speaker) को लॉन्च करने जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 17, 2020, 03:01 PM IST
    • अक्टूबर में भारत में पेश की जाएगी पिक्सल 4a
    • 30 सितंबर को गूगल लॉन्च करेगा अपना नया पिक्सल मॉडल
30 सितंबर को Google लॉन्च करेगा अपना नया धांसू फोन

नई दिल्ली: इन दिनों लगातार कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने नए मॉडल लॉन्च करती नजर आ रही है. और इसी कड़ी में जुड़ते हुए Google अपना एक साथ स्मार्टफोन पिक्सल 5 (Pixel 5), एक क्रोमकास्ट (Chromecast) और एक स्मार्ट स्पीकर (Smart speaker) 30 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है.

Google यह लॉन्चिंग अपना वार्षिक हार्डवेयर इवेंट के दौरान लॉन्च करेगा. Pixel 5 का ऐलान Pixel 4A के आधिकारिक लॉन्च के समय किया गया था. जिग्मोचाइना की एक रिपोर्ट के मुताबिक लॉन्च नाइट इन नाम के इस वर्चुअल लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी. पिक्सल 5 सबसे पहले अमेरिका, कनाडा, ब्रिटेन, आयरलैंड, फ्रांस, जर्मनी, जापान, ताइवान और आस्ट्रेलिया में बिक्री के लिए आएगा.

अक्टूबर में भारत में पेश किया जाएगा Pixel 4a
वहीं भारतीय ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर यह है कि गूगल (Google) अपने नए स्मार्टफोन ‘पिक्सल 4ए’ (Google Pixel 4a) को अक्टूबर में भारतीय बाजार में पेश करेगी.

PM Modi का सपना होगा पूरा, मोबाइल निर्माण में देश को आत्मनिर्भर बनाएंगे Airtel और Jio, लिंक पर क्लिक कर जानें पूरी खबर.

फोन की कीमत
पंचहोल सेल्फी कैमरा से लैस गूगल पिक्सल 5 की कीमत 800 डॉलर के करीब बताई जा रही है. इसके अलावा गूगल इस इवेंट के दौरान बिल्कुल नया नेस्ट ब्रांडेड गूगल होम स्पीकर भी लॉन्च करेगा. गूगल के ब्लॉग के मुताबिक इस साल Pixel 4a से उन्हें बेहतरीन कैमरा और कई अन्य फीचर मिलेंगे

कलर्स
Google का कहना है कि Pixel 5 को ब्लैक और ग्रीन जैसे रंगों में पेश किया जाएगा और Pixel 4a 5g को सिर्फ ब्लैक कलर में ही उपलब्ध कराया जाएगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़