HBD Gurmeet Choudhary: किसी रील लाइफ से कम नहीं हैं गुरमीत और देबीना की लव स्टोरी

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) आज अपना 37 जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. देबीना के साथ दोस्ती के बाद प्यार और फिर लड़ाई कुछ इस तरह है गुरमीत चौधरी की लव स्टोरी. गुरमीत और देबीना ने अपने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2021, 01:09 PM IST
  • कुछ इस तरह हुई Gurmeet और Debina के प्यार की शुरुआत
  • दोनों ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की शादी
HBD Gurmeet Choudhary: किसी रील लाइफ से कम नहीं हैं गुरमीत और देबीना की लव स्टोरी

नई दिल्ली: गुरमीत चौधरी टीवी इंडस्ट्री के एक जाना-माना चेहरा है. जब भी टीवी सीरियल रामायण को याद किया जाता है, गुरमीत चौधरी का किरदार आंखो के सामने आ जाता है. वैसे तो गुरमीत ने छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर काम किया है, लेकिन राम के किरदार ने उनकी पूरी किस्मत बदल दी. गुरमीत को हर घर-घर में भगवान राम के नान से पहचान मिली. 

राम-सीता की जोड़ी से जीता फैंस का दिल

राम-सीता की जोड़ी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले गुरमीत चौधरी-देबीना की लव स्टोरी किसी रील लाइफ से कम नहीं हैं.

दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई और फिर अपने प्यार के लिए घरवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. गुरमीत चौधरी-देबीना ने एक दूसरे को पाने के लिए कई मुश्किलों का सामना करा है. 

ये भी पढ़ें- बिना मेकअप के भी Bigg Boss 14 में दिखीं Rubina Dilaik की खूबसूरती

घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर की शादी 

एक तरफ तो जहां देबीना बंगाल से हैं, तो वहीं गुरमीत बिहार के रहने वाले हैं. दोनो एक दूसरे के प्यार में पागल थे कि दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की.

शायद आपको मालूम ना हो कि देबीना और गुरमीत ने दो बार शादी की थी. 

ये भी पढ़ें- Ananya Panday का ब्लैक एंड व्हाइट स्विमवियर में फोटोशूट, दिखाया ग्लैमरस अंदाज

दो बार हुई गुरमीत और देबीना की शादी 

साल 2006 में परिवार वालों से छुपकर गुरमीत-देबीना ने पहली बार शादी की थी. जब शादी के बारे में परिवार वालों को पता चला तो, घर वालों को मना कर साल 2011 में फिर से शादी की. इस शादी की सभी रस्में परिवार वालों की मौजूदगी में निभाईं गई.

बता दें कि देबीना गुरमीत से उम्र में 4 साल बड़ी हैं, लेकिन कहते हैं ना प्यार उम्र और जात नहीं देखता. दोनों के रिश्ते के बीच उम्र दीवार नहीं बनी.

ये भी पढ़ें- '83' और 'पृथ्वीराज' सहित ये बड़ी फिल्में देंगी इस साल सिनेमाघरों में दस्तक

रामायण के सेट पर आए करीब

देबीना से गुरमीत की पहली मुलाकात मुंबई में हुई थी. दोनों ने सीरियल रामायण में एक साथ काम किया था. सीरियल में गुरमीत ने जहां राम का करिदार निभाया था वहीं देबीना सीता के रोल में नजर आईं थी.

सेट पर ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोस्ती प्यार में बदल गई. देबीना अपने पति यानी गुरमीत को काफी सपोर्ट करती हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 14: इन विवादों में घिरा रहा Rubina Dilaik का सफर

गुरमीत बॉलीवुड में रख चुके हैं कदम

फैंस इन दोनों की जाड़ी को काफी पसंद करते हैं. कुछ समय पहले ही दोनों ने दो बेटियां गोद लेने का ऐलान किया था. रामायण में साथ दिखने के बाद ये जोड़ी डांस रिएलटी शो 'नच बलिए 6' में भी नजर आ चुकी है. गुरमीत बॉलीवुड में भी कदम रख चुके हैं. 'खामोशियां' और 'वजह तुम हो' और फिल्म 'पलटन' में गुरमीत अहम किरदार निभा चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़