अनिल की बॉडी देख दंग रह गए ऋतिक, कर दिया ऐसा कमेंट

लॉकडाउन के बीच अनिल कपूर ने अपने वर्कआउट पर काफी ध्यान दिया और अनिल ने इस बात की जानकारी एक पोस्ट शेयर कर के लोगों से साझा भी की थी. इसी बीच अनिल की नई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसपर सुपरस्टार ऋतिक ने कमेंट कर माहौल और गर्म कर दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 8, 2020, 11:51 AM IST
    • 63 की उम्र में अनिल दे रहे युवा एक्टर को टक्कर
    • वर्कआउट फोटो हो रही हैै वायरल
अनिल की बॉडी देख दंग रह गए ऋतिक, कर दिया ऐसा कमेंट

मुंबई: बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर 63 साल के हो गए हैं लेकिन आज भी इतने फिट है कि वह फिटनेस के मामले में युवा एक्टर को कॉम्पीटिशन देते हैं. लॉकडाउन के दौरान अनिल कपूर ने अपने वर्कआउट पर जमकर पसीना बहाया है और एक पोस्ट लिखकर अनिल ने अपने फैंस के साथ इसे शेयर भी किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

I have never been fitter than I am today...stronger in mind, stronger in body... #motivatoniskey #moodoftheday

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

अनिल कपूर ने इस पोस्ट पर कैप्शन में डाला है कि मैंने खुद को कभी इतना फिट महसूस नहीं किया है... दिमाग स े भी मजबूत और बॉडी से भी.. 

एक बार फिर अनिल ने अपने पोस्ट वर्कआउट की फोटो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अनिल कपूर ने अपने इंस्टग्राम पर दो फोटो शेयर की है जिसपर जमकर स्टार्स और लोग कमेंट कर रहे हैं. इन कमेंट्स में एशिया के मोस्ट हैंडसम हंक ऋतिक रोशन का भी कमेंट शामिल है. ऋतिक ने तस्वीर पर कमेंट किया कि बस, बाकी सब खत्म.

दीपिका के इंस्टाग्राम पर हुए 50 मिलियन से ज्यादा फॉलोवरस.

ऋतिक के अलावा अनुराग कश्यप और शिल्पा शेट्टी ने भी कमेंट किया. अनिल अपने समय के बाकी सभी एक्टर से काफी फिट और यंग नजर आते हैं और ये उनके डायट और वर्कआउट का ही नतीजा है.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अनिल फिल्म मलंग में नजर आए थे, मलंग एक सफल फिल्म साबित हुई. वहीं आगामी फिल्मों की बात करें तो अनिल फिल्म भुलभुलैया की रीमेक में नजर आएंगे. फिल्म में अनिल के अलावा कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू अहम भूमिका में है.

ट्रेंडिंग न्यूज़