कैमरे को देख जाह्नवी कपूर बन गई 'शर्मीली'

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर को बॉलीवुड में कदम रखें महज एक साल ही हुए हैं पर जाह्नवी को लगातार फिल्में मिलती जा रही है. पर जब सोमवार को जाह्नवी को कैमरे में कैद किया गया तो वह शर्माती हुई देखी गई जिसे देखकर लोग जाह्नवी को क्यूट बता रहे हैं.

कैमरे को देख जाह्नवी कपूर बन गई 'शर्मीली'

मुबंई: फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में एंट्री करने वालीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड बॉयोपिक फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म के जरिए जाह्नवी एक बहादुर पायलेट की कहानी बड़े पर्दे पर लेकर आ रही हैं.

2019 में इन कपल ने कर लिया ब्रेकअप, लिंक पर क्लिक कर जानेें खबर.

कैमरे को देख शर्मा गई जाह्नवी
बीते दिन जाह्नवी को मीडिया ने कवर किया जब वह फिल्म डायरेक्टर राजकुमार संतोशी की बेटी घर जा रही थी लेकिन जाह्नवी की नजर जैसे ही कैमरे पर पड़ी तो वह शरमाने लगीं. जाह्नवी इस दौरान व्हाइट कलर की टीशर्ट और हॉट पेंट पहनी हुई थीं. जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

2019 में डेब्यू करने वाले बॉलीवुड स्टार, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

अगले साल जाह्नवी की पांच फिल्में होगी रिलीज
'धड़क' के बाद फिल्म 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' जाह्नवी की दूसरी फिल्म है. जाह्नवी ने हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक भी सोशल मीडिया पर जारी किया था. खबरों की मानें तो 2020 में जाह्नवी की एक के बाद एक कर पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं. 'गुंजन सक्‍सेना: द करगिल गर्ल' के अलावा जाह्नवी अगले साल 'रुही आफ्जा' में राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. वह फिल्म में भूत का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी. इसके बाद 'दोस्ताना-2' में कार्तिक आर्यन के साथ जाह्नवी एक नए अवतार में नजर आएंगी, हालांकि इसकी रिलीज डेट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है. इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की 'तख्त' में भी अपना जलवा बिखेंगी. कहा जा रहा है कि इस मल्टीस्टारर फिल्म में जाह्नवी कपूर का भी एक अहम किरदार है. इसकी रिलीज डेट अभी साफ नहीं है. फिल्‍म गुंजन सक्सेना का प्रोडक्‍शन करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन ने किया है.