फिल्म 'लेले' में वरूण धवन के साथ नजर आएंगी जाह्नवी

फ्लिम धड़क के बाद लगातार जाह्नवी कपूर फिल्मों को लेकर व्यस्त चल रही हैं और जाह्नवी के हाथ फिर एक फिल्म लगीं. फिल्म लेले से कियारा को हटा कर जाह्नवी को लिया गया.

फिल्म 'लेले' में वरूण धवन के साथ नजर आएंगी जाह्नवी

मुबंई: फिल्म धड़क से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली अदाकारा जाह्नवी कपूर के हाथ फिर से एक नई फिल्म लगी है. दरअसल फिल्म धड़क के बाद लगातार जाह्नवी को कई फिल्मों के लिए ऑफर मिले जिसमें से कई फिल्मों के लिए जाह्नवी ने हां कर दिया.

गेम ऑफ थ्रोन्स के एक्टर एंड्रयू डनबर की हुई मौत, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

धड़क के बाद जाह्नवी बॉयोपिक फिल्म गुंजन सक्सेना को लेकर व्यस्त हो गई और खबरों की मानें तो गुंजन सक्सेना की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. बॉयोपिक फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद जाह्नवी करण जौहर की मूवी दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं. इस बार क्रिसमस भी जाह्नवी ने दोस्ताना 2 के टीम के साथ मनाया जिसमें जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

गुड न्यूज ने तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

फिल्म 'लेले' से कियारा की जगह ली जाह्नवी ने

लेकिन जाह्नवी कपूर को और एक फिल्म मिल गई है. फिल्म मिस्टर लेले में कियारा आडवाणी की जगह फिल्म मेकर्स ने जाह्नवी को यह रोल ऑफर कर दिया है. कियारा को इस फिल्म से रिपलेस टाइम इश्यूज की वजह से किया गया. फिल्म लेले की बात करें तो इसमें लीड एक्टर के रोल में वरूण धवन नजर आएंगे. बता दें कि जाह्नवी बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहती थी और वो हमेशा से स्कूल, कॉलेजों में नाटकों व डांस कार्यक्रम में भागीदारी निभाती थी. 2020 में जाह्मवी की 5 फिल्में रिलीज होने वाली है यानी की 2020 में जाह्नवी बॉलीवुड में राज करने को पूरी तरह से तैयार है.