'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर एंड्रयू डनबर की हुई मौत

गेम ऑफ थ्रोम्स एक्टर एंड्रयू डनबर अब इस दुनिया में नहीं रहे जो हॉलीवुड के लिए एक दुखद खबर है. डनबर के फ्रेंड भी यह विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि महज 30 साल की उम्र में डनबर इतनी दूर जा चुके हैं.  

 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर एंड्रयू डनबर की हुई मौत

मूबंई: पूरी दुनिया में हिट रहे सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स में अल्फिए एलन द्वारा निभाए गए किरदार थियौन ग्रेयजोय के लिए बॉडी डबल बनने के चलते मशहूर हुए एंड्रयू डनबर इस दुनिया में नहीं रहे. गेम्स ऑफ थ्रोन्स में बॉडी डबल बनने के चलते इनका किरदार लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था. एंड्रयू डनबर की मृत्यु क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बेलफास्ट में स्थित उनके निवास स्थान पर हुआ. एंड्रयू महज 30 वर्ष के थे. अल्फिए इससे पहले भी कई हिट सीरीज में काम कर चुके हैं जिसमें से एक लाइन ऑफ ड्यूटी भी शामिल है. उन्होंने लगभग हर तरह के किरदार निभाए हैं.

कंगना रनौत की फिल्म के ट्रेलर ने बनाया नया रिकॉर्ड, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

एंड्रयू की मृत्यु की खबर मिलने के बाद उनके दोस्तों और सहकर्मियों ने अंतिम श्रद्धांजलि दी. एंड्रयू के बारे में मीडिया से बात करते हुए उनके दोस्तों ने बताया कि उनमें कुछ ऐसा था जो बहुत खास था और जिसके चलते हर कोई उन्हें पसंद करता था. एंड्रयू की मौजूदगी से आसपास के लोगों को खुशी मिलती थी, लोगों को उसके साथ काम करने में मजा आता था. 

दशक के पांच सर्बश्रेष्ठ खिलाड़ियों में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली शामिल,लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

 मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं

फिलहाल अभी तक एंड्रयू के मौत की वजह पता नहीं चली है. एंड्रयू की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया था ताकि अचानक से हुए मौत का पता चल सकें पर पुलिस के अनुसार मौत को संदिग्ध नहीं माना जा रहा है.