कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पुराने बयान को आधार बनाकर, महाराष्ट्र सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ खेली दूसरी पारी

कंगना रनौत के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के पुराने वीडियो के माध्यम से महाराष्ट्र सरकार कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा रही है. इस बीच अध्ययन ने एक वीडियो जारी कर आग्रह किया है कि इस जंग में उनका नाम बीच में न घसीटा जाए. इसके साथ ही अध्ययन ने इस तरह के कंट्रोवर्सी को देखते हुए सुशांत सिंह राजपूत के मुद्दें से लोगों को न भटकने की अपील की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2020, 12:53 PM IST
    • मेरी और कंगना की लड़ाई एक, जस्टिस फॉर सुशांत- अध्ययन सुमन
    • सुशांत के न्याय से जुड़े मुद्दों से भटकें नहीं
    • मेरा कंगना के साथ कोई संबंध नहीं और न ही रहेगा
कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड के पुराने बयान को आधार बनाकर, महाराष्ट्र सरकार ने एक्ट्रेस के खिलाफ खेली दूसरी पारी

मुंबई: कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस को 9 सितंबर को उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही BMC द्वारा ध्वस्त कर दिया गया. जिसकी तस्वीरें कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर कर फिर से मुंबई के लिए पाकिस्तान का इस्तेमाल किया

कंगना के ऑफिस के बाहर BMC कार्यकर्ताओं ने अवैध निर्माण का नोटिस चिपकाया था जिसकी वजह से उसे तोड़ा गया. जिसके बाद कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही जुबानी जंग ने अलग ही रूप ले लिया है. 

इतना ही नहीं कंगना ने इसके बाद वीडियो के द्वारा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को भी चेतावनी दे दी है. उद्धव ठाकरे पर बोलते हुए कंगना ने सीधा कहा कि बाबर कि तरह इनका भी घमंड तोड़ा जाएगा.

रिया की दोस्त शिबानी दांडेकर और अंकिता लोखंडे के बीच जुबानी जंग, लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी खबर.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच जुबानी जंग चल रही थी जिसकी शुरुआत कंगना के एक ट्वीट से हुई. कंगना ने ड्रग्स माफिया से खुद को सुरक्षा देने की मांग करते हुए मुंबई की तुलना POK से कर दी थी. जिसके रिप्लाई में शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई न आने की धमकी थी और उनके लिए गाली का भी इस्तेमाल किया.

संजय राउत को खुले तौर पर चुनौती देते हुए कंगना ने 9 सितंबर को मुंबई आने का ऐलान किया और यह जंग ने व्यापक रूप ले लिया है. कंगना के ऑफिस के बाद अब BMC के निशाने पर उनका घर है.

पर बात यहीं तक नहीं रूकी बल्कि महाराष्ट्र सरकार ने कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शेखर सुमन (Shekhar Suman) के बेटे अध्ययन सुमन (Adhyayan Suman) के एक पूराने इंटरव्यू को आधार बनाते हुए कंगना का नाम भी ड्रग कनेक्शन के साथ जोड़ा है. इस वीडियो में अध्ययन ने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वह ड्रग्स लेती हैं और उन्होंने अध्ययन को भी जबरदस्ती ड्रग्स दिए थे.

इस वीडियो के बाद अध्ययन सुमन ने एक वीडियो जारी कर सरकार व लोगों से अपील की है कि उनका नाम बीच में न लाया जाए. अध्ययन ने कहा कि 'कल से मैं बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हूं क्योंकि मेरे पिछले इंटरव्यू को लेकर मेरा नाम फिर खींचा जा रहा है. ये इंटरव्यू मैंने 2016 में दिया था और मुझे जो कुछ भी कहना था वह कह चुका था. इसके बाद मेरे और मेरे परिवार का मजाक बनाया गया था. मैं सभी से हाथ जोड़कर आग्रह करता हूं कि प्लीज मुझे इसमें न खींचे.'

पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को कंगना के ट्वीट पर जवाब देना पड़ा महंगा, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर.

मैं इन 11-12 सालों में बहुत मुश्किलों से गुजरा हूं और अब जब मेरे आश्रम में निभाए गए किरदार के लिए और सुशांत सिंह राजपूत के लिए किए गए मेरे ट्विटस के लिए मुझे लोगों से प्यार मिल रहा है तो मेरा नाम बीच में न लाए. इसके साथ ही अध्ययन ने कहा कि मेरा कंगना रनौत से कोई रिश्ता नहीं है और आगे भी कोई रिश्ता नहीं रहेगा. लेकिन हमारी लड़ाई एक है, जस्टिस फॉर सुशांत.' मुद्दों से मत भटकें, एकजुट होकर रहें.

इसतरह से अध्ययन ने एक साथ दो बातें कह दी. इस तरह की कंट्रोवर्सी से यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि महाराष्ट्र सरकार लोगों का ध्यान मुंबई में चल रहे ड्रग्स माफिया के केसों से कंगना रनौत पर केंद्रित कर रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़