क्या सैफ-करीना अपने दूसरे बेटे का रखेंगे ये नाम? तैमूर के वक्त ही हो गया था तय

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते रविवार को ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उनके दूसरे बेटे के नाम को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2021, 03:14 PM IST
  • करीना कपूर ने रविवार को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है
  • अब करीना और सैफ के बेटे के नाम पर काफी चर्चा हो रही है
क्या सैफ-करीना अपने दूसरे बेटे का रखेंगे ये नाम? तैमूर के वक्त ही हो गया था तय

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते रविवार को ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस खुशखबरी के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना को ढे़रों शुभकामनाएं मिल रही हैं. इसी के साथ उनके दूसरे बेटे के नाम जानने के लिए भी फैंस में काफी उत्सुकता बनी हुई है.

तैमूर के नाम पर हुआ था विवाद

दरअसल, 2016 में पैदा हुए सैफ-करीना के पहले बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के नाम के वक्त काफी हंगामा हुआ था. कई लोगों ने इस पर ऐतराज भी जताया था. हालांकि, इतने विवाद के बावजूद करीना और सैफ ने तैमूर का नाम नहीं बदला. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस नाम का मजाक भी बनाया था.

ये भी पढ़ें- 'तैमूर' की वजह से Saif-Kareena को दूसरे बेटे के लिए सुझाए जा रहे हैं ऐसे नाम

सैफ, तैमूर को देना चाहते थे ये नाम

अब पटौदी परिवार में नया नन्हा मेहमान आ गया है. ऐसे में अब फैंस का मानना है कि करीना अपने दूसरे बेटे का नाम 'फैज' रख सकती हैं.

बता दें कि तैमूर के जन्म के समय सैफ अली खान अपने बेटे का यह नाम रखना चाहते थे. करीना खुद भी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं.

करीना ने इसलिए रखा था तैमूर नाम

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि डिलीवरी के लिए अस्पलात जाने से एक दिन पहले सैफ ने उनसे कहा था, "तुम श्योर हो न कि अगर हमें बेटा हुआ तो तुम उसका नाम तैमूर रहूंगी? तुम चाहो तो हम फैज रख सकते हैं." इस पर करीना ने कहा था कि वह अपने बेटे को फाइटर बनाना चाहती हैं और तैमूर का अर्थ योद्धा होता है.

क्या विवादों से बचेंगे करीना-सैफ?

वैसे, माना जा रहा है कि इस बार सैफ-करीना अपने दूसरे बच्चे के नाम में थोड़ी सावधानी भी बरतेंगे, ताकि दोबारा कोई विवाद न खड़ा हो.

ये भी पढ़ें- तैमूर को मिला भाई, Kareena Kapoor ने दिया बेटे को जन्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़