कियारा आडवाणी ने वरुण धवन के साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कियारा आडवाणी ने काफी कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक जगह बनाने में कामयाब रही हैं. हालही में कियारा ने अपने आइटम नंबर फर्स्ट क्लास की रिहर्सल की वीडियो शेयर की है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2020, 07:09 AM IST
    • कियारा की वीडियो ने मचाया तहलका
    • वरुण धवन के साथ किया डांस रिहर्सल
 कियारा आडवाणी ने वरुण धवन के साथ किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा वायरल

मुंबई: कबीर सिंह फेम कियारा आडवाणी की इन दिनों एख डांस रिहर्सल की वीडियो काफी वायरल हो रही है. दरअसल कियारा की यह वीडियो कलंक मूवी आइटम नंबर फर्स्ट क्लास की है जिसमें कियारा वरुण धवन के साथ डांस करती नजर आई थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@varundvn bas thode takkar.... baaki sab first class #FlashBackFriday #RehearsalBloopers

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा ने अपनी और वरुण धवन की डांस रिहर्सल की वीडियो शेयर की है. वीडियो में कियारा ने दिखाया है कि कैसे डांस के दौरान दोनों को चोट लग रही थी. वीडियो शेयर करते हुए कियारा ने कैप्शन में लिखा कि कैसे थोड़े से टक्कर के बाद गाने को शूट किया गया था. इसके साथ ही कियारा ने वरुण को टैग भी किया है.

'गुलाबो सिताबो' के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज को तैयार.

आगामी फिल्में
कियारा की वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज फिल्म गुड न्यूज थी, फिल्म मल्टीस्टारर थी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था.  फिल्म में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर कियारा के साथ लीड रोल में थे.  इसके अलावा शेरशाह और इंदू की जवानी में भी कियारा नजर आने वाली है. वहीं आगामी फिल्मों की बात करें तो कियारा अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बॉम्ब में दिखाए देंगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन के साथ कियारा भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं. वहीं वरुण धवन सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 की रीमेक में नजर आएंगे. वरुण धवन की आखिरी रिलीज फिल्म स्ट्रीट डांसर थी.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़