प्रसिद्ध संगीतकार और नेता महेश कनोडिया का निधन, PM Modi ने जताया शोक

महेश कनोडिया संगीतकार के अलावा राजनीति में भी खूब सक्रिय रहे. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक प्रकट किया है और उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 25, 2020, 05:09 PM IST
    • 32 गायकों की आवाज में गाने गाने की थी अद्भुत कला
    • BJP से रह चुके हैं सांसद
    • पीएम मोदी ने जताया शोक
प्रसिद्ध संगीतकार और नेता महेश कनोडिया का निधन, PM Modi ने जताया शोक

नई दिल्ली: गुजरात के पाटन निर्वाचन क्षेत्र का कई बार प्रतिनिधित्व करने वाले चर्चित संगीतकार महेश कनोडिया का निधन हो गया. उनके अचानक निधन से बॉलीवुड की कई हस्तियों को झटका लगा है. बताया जा रहा है कि महेश कई दिनों से बीमार चल रहे थे और उनका अस्पताल में इलाज भी हो रहा था. महेश कनोडिया संगीतकार के अलावा राजनीति में भी खूब सक्रिय रहे. उनके निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक प्रकट किया है और उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित की.

32 गायकों की आवाज में गाने गाने की थी अद्भुत कला

आपको बता दें कि महेश कनोडिया की महान प्रतिभा ये थी कि वो 32 गायकों की आवाज में गाना गा सकते थे जिसमें महिला गायिकाएं भी शामिल थे. ये अपने आप मे अद्भुत प्रतिभा थी.

क्लिक करें- Pakistan: 15 दिन तक 11 दरिंदों ने दो बहनों से किया बलात्कार

BJP से रह चुके हैं सांसद

गुजरात के पूर्व सांसद और संगीतकार महेश कनोडिया (Mahesh kanodia ) का 83 वर्ष की आयु में निधन हो गया है. कनोडिया के निधन पर पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया है. महेश कनोडिया लंबे समय से बीमार चल रहे थे. गुजरात के पाटन निर्वाचन क्षेत्र का उन्होंने कई बार लोकसभा में प्रतिनिधित्व किया और वो बीजेपी के सदस्य थे.

पीएम मोदी ने जताया शोक

महेश कनोडिया के निधन पर शोक प्रकट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है कि महेश कनोडिया जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है. वे एक बहुमुखी प्रतिभासंपन्न गायक थे, जिन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिला. एक राजनेता के रूप में भी वे गरीबों और पिछड़ों के सशक्तिकरण के लिए समर्पित रहे. कनोडिया जी से मैंने बात की थी और उनके परिजनों के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें- Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e... iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़