मिर्जापुर से भी बेहतर बता रहे हैं लोग मिर्जापुर 2 को, कहा अब तक की सबसे बेस्ट सीरीज

मिर्जापुर 2 रिलीज के बाद से सोशल मीडिया पर सीरीज ने धमाल मचा दिया है. सीरीज के हर किरदार ने अपने अभिनय से इसमें जान डाल दिया है और यहीं वजह है कि लोग इसे मिर्जापुर के पहले सीरीज से भी बेहतर बता रहे हैं.

मिर्जापुर से भी बेहतर बता रहे हैं लोग मिर्जापुर 2 को, कहा अब तक की सबसे बेस्ट सीरीज

मुंबई: 2018 में रिलीज हुई सीरीज मिर्जापुर (Mirzapur)  ने OTT प्लेटफॉर्म पर तहलका मचाकर रख दिया था. जिसके बाद से ही लोग इसके दूसरे पार्ट का और बदले की कहानी का इंतजार कर रहे थे.

लंबे समय बाद मिर्जापुर 2 को निर्धारित तारीख से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है. जिसके बाद से ही ट्विटर से लेकर हर जगह मिर्जापुर छाया हुआ है. कहानी को आगे बढ़ाते हुए दिखाया गया है कि मिर्जापुर का राजा कौन है. 

बता दें कि मिर्जापुर ने रिलीज के साथ ही भौकाल मचाकर रख दिया है. लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. कुछ लोग तो इसे पहले सीरीज से भी बेहतर बता रहे हैं तो कुछ इसे अब तक की सबसे अच्छी सीरीज बता रहे हैं.

Birthday Special: कैसे एक वीजे से मलाइका बनीं बॉलीवुड की हॉट डीवा, लिंक पर क्लिक कर देखें तस्वीरें.

इस सीरीज में मिर्जापुर के अलावा जौनपुर पर भी फोकस किया गया है. जिसमें कहानी को आगे बढ़ाते हुए हर किरदार पर नजर डाला गया है.

फिल्म के किरदार पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी से लेकर सभी ने अपने किरदार में जान डाल दिया है.  कालीन भैया, मुन्ना और गुड्डू ने पूरे सीरीज में जान डाल दी है. सीरीज में गुड्डू भैया के डायलॉग को काफी पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234