रणवीर ने दीपिका के साथ NCB ऑफिस में उपस्थित होने का नहीं किया कोई आग्रह

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जांच केस अब अलग रूप ले चुका है. सुशांत केस की जांच कर रहीं NCB के हाथ बॉलीवुड के कई सितारों के नाम लग चुके हैं. इसी बीच दीपिका पादुकोण का नाम भी ड्रग्स मामले में आ चुका है और पूछताछ के लिए दीपिका को शनिवार को बुलाया गया है. खबरें आ रही थी कि दीपिका के पति व बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कथित तौर पर NCB से पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ उपस्थित होने का आग्रह किया था. लेकिन NCB ने इस तरह के किसी प्रकार के अनुरोध को मना कर दिया है.

रणवीर ने दीपिका के साथ NCB ऑफिस में उपस्थित होने का नहीं किया कोई आग्रह

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) जांच केस अब अलग रूप ले चुका है. सुशांत केस की जांच कर रहीं NCB के हाथ बॉलीवुड के कई सितारों के नाम लग चुके हैं.

इसी बीच NCB ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत, श्रद्धा कपूर को समन भेजा है. इसके चलते गोवा में फिल्म की शूटिंग कर रही दीपिका को पूछताछ के लिए मुंबई वापस आना पड़ा. दीपिका से NCB की टीम शनिवार को पूछताछ करेगी. ऐसे में दीपिका के पति व बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कथित तौर पर NCB से पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड ड्रग्स मामले में पूछताछ के दौरान अपनी पत्नी के साथ उपस्थित हो सकते हैं.

क्या आप जानते है रेखा की खूबसूरत बेटी सोनिया के बारे में?, लिंक पर क्लिक कर देखें फोटो.

रणवीर सिंह के अनुरोध की खबर
NCB को दिए अपने आवेदन में रणवीर ने कहा था कि दीपिका पादुकोण कभी-कभी चिंता से ग्रस्त हो जाती हैं और घबरा जाती हैं. इसलिए उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति दी जानी चाहिए. रणवीर ने कहा कि वह एक कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं, लेकिन उनका अनुऱोध है कि NCB कार्यालय के अंदर उन्हें जाने की अनुमति दी जानी चाहिए. अब NCB ने रणवीर के अनुरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उनसे किसी तरह का कोई अनुरोध नहीं किया गया है.

चैट की वजह से ड्रग्स मामले में फंसी दीपिका
दीपिका अपनी ड्रग्स चैट की वजह से फंसी. दीपिका पादुकोण के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को उनकी एक ड्रग्स चैट मिली थी. ये ड्रग्स चैट है 28 अक्टूबर 2017 की. ये तारीख ध्यान रखना इसलिए भी जरूरी है, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक NCB को मिले चैट में दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से हशीश नाम की ड्रग्स मांग रही हैं.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप. जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=e...

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234