स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo लॉन्च करने जा रहा है स्मार्ट टीवी

शाओमी, रीयलमी, हुआवेई, ऑनर, मोटोरोला और वनप्लस पहले ही अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर चुकी है. और इन सब के बाद अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo भी अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2020, 05:06 PM IST
    • स्मार्ट टीवी की बढ़ रही है मांग
    • मांग को देखते हुए ओप्पो भी स्मार्ट टीवी की कर रहा तैयारी
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo लॉन्च करने जा रहा है स्मार्ट टीवी

नई दिल्ली: रीयलमी के बाद अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी भी जल्द अपने नया स्मार्ट टीवी लॉन्च कर सकता है. ये बात तो साफ है कि बदलते वक्त के साथ लोग स्मार्ट वर्क के साथ चीजें भी स्मार्ट ही लेना पसंद करते हैं. और ऐसे में मार्केट में स्मार्ट टीवी की मांग भी बढ़ती नजर आ रही है.

इसी को देखते हुए ओप्पो ब्रांड भी तैयार है और जल्द स्मार्ट टीवी मार्केट में उतार सकती है. बता दें कि ओप्पो ने चीन में अपने कमर्शियल 5जी प्रयासों के एक साल का जश्न मनाने के लिए अपने ऑफिशियल वीबो पेज पर कुछ इन्फोग्राफिक्स पोस्ट किए हैं. इस लंबी सी फोटो के निचले हिस्से में कई और प्रॉडक्ट के साथ एक टीवी भी मौजूद है, जिसका मतलब यह हो सकता है कि कंपनी शायद जल्द ही टीवी लॉन्च कर सकती है. 

इससे पहले भी ओप्पो के उपाध्यक्ष लिउ बो ने भी यह जानकारी दी थी कि चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी स्मार्ट टीवी की दुनिया में प्रवेश करने की सोच रहा है. और अगर कंपनी अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च करती है तो इस साल के अंत तक इसे लॉन्च किया जा सकता है.

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy M11 और Galaxy M01.

मार्केट में पहले से सैमसंग और वन प्लस के स्मार्ट टीवी अपनी पकड़ बना चुकी है. खबरों की मानें तो ओप्पो के टीवी में सैमसंग और वन प्लस के तरह ही फीचर्स हो सकते हैं. स्मार्ट टीवी की मांग बढ़ती ही जा रही है और कई ब्रांड इस क्षेत्र में हाथ आजमाने की तैयारी में जुटे हुए हैं.

इससे पहले इस सेगमेंट में शाओमी, रीयलमी, हुआवेई, ऑनर, मोटोरोला और वनप्लस अपना स्मार्ट टीवी लॉन्च कर चुकी है और नोकिया की स्मार्ट टीवी भी भारत में लॉन्च हो चुकी है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़