Bollywood का 'डर्टी डायरेक्टर'! फिल्म इंडस्ट्री में और कितने पाप छिपे हैं?

कहने को तो Bollywood में फिल्में बनती हैं, लेकिन सुशांत की हत्या के बाद से ये सच सामने आने लगा है कि बॉलीवुड पाप का ठिकाना बन चुका है. जिसमें 'रेपिस्ट' से लेकर हत्यारे और नशेड़ियों की फौज छिपी बैठी है..

Bollywood का 'डर्टी डायरेक्टर'! फिल्म इंडस्ट्री में और कितने पाप छिपे हैं?

रोज किसी ना किसी विवाद में गैंग्स ऑफ बॉलीवुड घिरता दिखाई दे रहा है बॉलीवुड की मुसीबत थमती नहीं दिखी. ऐसे-ऐसे सितारों पर उंगली उठ रही है, जिनके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा. Bollywood के पापियों का चेहरा बेनकाब होता जा रहा है. पहले नेपोटिज्म, 'हत्यारा', नशेड़ी और अब 'रेपिस्ट'.. 

आफत में घिरे 'डर्टी डायरेक्टर' अनुराग कश्यप

दरअसल, Bollywood के मशहूर डायरेक्टर और आजादी गैंग के सदस्य अनुराग कश्यप पर जबसे Me too का आरोप लगा है, तबसे बखेड़ा काफी बढ़ गया है. रिया चक्रवर्ती का समर्थन करने वाले अनुराग, जिन्होंने सुशांत की 'हत्या' पर अपनी जुबान तक नहीं खोली उनको उनकी ही करतूत ने लपेटे में ले लिया है. अनुराग की असलियत सामने आने के बाद हर किसी के ज़ेहन में एक ही सवाल गूंज रहा है कि अभी बॉलीवुड के कितने गंदे चेहरे देखने बाकी हैं?

Bollywood के कितने पाप आएंगे सामने?

सुशांत सिंह राजपूत की 'हत्या' के बाद से लगातार बॉलीवुड का गंदा चेहरा सामने आ रहा है. एक के बाद एक कई फिल्मी सितारों की असलियत बेनकाब होती दिखी है. बॉलीवुड को कैसे लोगों ने ड्रग्स के धंधे का अड्डा बना रखा है ये किसी से छिपा नहीं है. कहीं इस धंधे की असलियत पूरी तरह सामने ना आ जाए, इसी लिए कई बड़े सितारे जिन्हें डर सता रहा था, उन्होंने पहले तो रिया चक्रवर्ती का खुलकर बचाव किया, उसके बाद बॉलीवुड के नशेड़ी चेहरे का खुलकर बचाव किया.

Bollywood की इस चकाचौंध दुनिया के पीछे ड्रग्स का घना अंधेरा छाया हुआ है. पापियों की तादाद काफी है और पाप के तो अनगिनत रूप सामने आ रहे हैं. नेपोटिज्म का शिकार, बॉलीवुड पर माफियाओं का राज, 'अंडरवर्ल्ड कनेक्शन', 'हत्यारा रूप', रेपिस्ट चेहरा.. न जाने कितने गंदे-गंदे पाप छिपाकर बॉलीवुड ने पूरी दुनिया को अंधेरे में रखा.

एक्ट्रेस पायल घोष का सनसनीखेज़ आरोप!

अपनी बातों से राजनीति का तापामान बढ़ाने वाले अनुराग कश्यप अब खुद विवादों में घिर गए हैं. अकसर दूसरों पर सवाल उठाने वाले अनुराग कश्यप पर अब यौन शोषण का आरोप लगे हैं. सबसे पहले पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर ट्वीट कर आरोप लगाया. उसके बाद अब ज़ी मीडिया को दिए EXCLUSIVE इंटरव्यू में पायल ने उस घटना की एक एक डिटेल बताई.

पायल घोष ने कहा कि "मैं उनके (अनुराग कश्यप) घर पर मिलने गई थी, उन्होंने जो मेरे साथ बिहेव किया वो UNACCEPTABLE था, क्योंकि ये 2014-15 की बात है लेकिन मुझे अभी ये चीज़ HAUNT करती है, मैंने बहुत बार बोलने की कोशिश की, लेकिन मेरे से घर से बोलने नहीं दिया, मेरे फ्रेंड्स फैमिली ने नहीं बोलने दिया. आप अगर ढूंढोगे तो मेरे बारे में एक भी निगेटिव चीज़, या ब्रेकअप वगेरह की बातें, रिलेशनशिप को लेकर कुछ नहीं मिलेगा. ये बहुत बड़ी बात है कि एक लड़की अपनी इज़्ज़त के बारे में बोलरी है, ये हमारे देश में अभी भी बहुत बड़ी बात है."

अनुराग कश्यप आरोपों से बौखला गए और उन्होनें अपनी सफाई में लगातार कई ट्वीट्स किए. "मैं इस तरह का व्यवहार ना तो कभी करता हूं, ना तो कभी किसी कीमत पे बर्दाश्त करता हूँ. बाक़ी जो भी होता है देखते हैं, आपके VIDEO में ही दिख जाता है कितना सच है कितना नहीं, बाक़ी आपको बस दुआ और प्यार.. आपकी अंग्रेज़ी का जवाब हिंदी में देने के लिए माफ़ी."

अनुराग ने फिर से विक्टिम कार्ड खेला और आरोपों से बचते दिखे. उन्होनें कहा कि "उन्हें चुप कराने के लिए ये साज़िश रची गई है, ये आरोप गलत हैं. अनुराग कश्यप ने लिखा "क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में, चलो कोई नहीं.. मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए की औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया. थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम, बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं."

हालांकि अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों को सिरे से नकार दिया. जिसपर पायल घोष ने अब जवाब दिया है.

एक्ट्रेस पायल घोष ने कहा कि "वो ये थोड़ी कहेंगे कि मैंने जो भी बोला सही बोला, ऐसा थोड़ी बोलेंगे वो, लेकिन अगर वो ये बोलते ना तो वो जो इज्जत उनके लिए खोई है जो पहले कभी होती थी, उससे मुझे थोड़ा बेहतर महसूस होता, आरोपों को नकारने या झूठ बोलने के बजाय, उन्हें आगे आकर कहना चाहिए था कि पायल सॉरी अगर तुझे बुरा लगा था उस दिन जो भी हुआ था, वो अगर ऐसे बोलते तो मैं सोचती वो अलग हैं, लेकिन वो जैसे झूठ बोल रहे हैं वैसा तो सभी करेंगे."

इतना ही नहीं, पायल घोष से सब ज़ी मीडिया के रिपोर्टर ने सवाल किया क्या उन्हें लगता है कि उनके ट्वीट से अनुराग डर गए हैं. तो पायल ने एक और चौंकाने वाला बयान दे दिया. पायल ने साफ साफ कह दिया कि "ये लोग बहुत पावरफुल हैं. डरने नहीं डराने वालों में से हैं."

पायल घोष के आरोपों ने बॉलीवुड में विवादों का पिटार फिर से खोल दिया. हालांकि अब तक पायल घोष ने अनुराग कश्यप के खिलाफ केस दर्ज नहीं करवाया है. लेकिन मामला तूल पकड़ने लगा है. महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पायल घोष से पूरी जानकारी मांगी है ताकि इस मामले में कार्रवाई की जा सके.

अनुराग कश्यप पर लगा #MeToo!

अब बॉलीवुड में गैंग वॉर स्पेशलिस्ट अनुराग कश्यप पर मी टू की तलवार लटक रही है. और सोशल मीडिया पर इस खबर ने मानो सुनामी ला दी है.

कहते हैं फिल्म समाज का आईना होती है. भारत में Bollywood की फिल्में सबसे ज्यादा देखी जाती हैं. सुशांत की हत्या में बॉलीवुड को दोगलेपन की असलियत सबके सामने आ गई. ये वही बॉलीवुड है, जिसकी एक-एक फिल्मों को देश की जनता सैकड़ों करोड़ों की कमाई करवाकर ऐसे डायरेक्टर, फिल्मी माफियाओं की जेब गर्म करती है. लेकिन अब वक्त आ चुका है, जागरूक होना का.. क्योंकि जिस बॉलीवुड की फिल्में देखकर ऐस "डर्टी डायरेक्टर" और नशेड़ियों फिल्मी सितारों को करोड़ो रूपये कमवाते हैं, उनकी असलियत नशा, रेप और पाप की पोटली में छिपी हुई है.

इसे भी पढ़ें: रवि किशन ने भी की 'बेहूदा' फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर कठोर कार्रवाई की मांग

इसे भी पढ़ें: बड़बोले Anurag Kashyap का घिनौना चेहरा, अभिनेत्री ने लगाया यौन शोषण का आरोप