पहले सलमान से पड़ी डांट, अब पति के साथ रूबीना का बहुत बड़ा झगड़ा!

सलमान खान (SALMAN KHAN) के रिएलिटी शो बिग बॉस-14 (BIGG BOSS 14) में एक बार फिर रूबीना और अभिनव के बीच तकरार हो गई है. सोशल मीडिया पर पति-पत्नी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रूबीना और अभिनव के बीच जमकर लड़ाई होते देखा जा सकता है. लड़ाई के बीच रूबीना को अभिनव पर इतना गुस्सा आया कि वह वहां से उठ कर ही चली गईं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2021, 01:09 PM IST
  • बिग बॉस के घर में अभिनव और रूबीना में टकराव
  • जमकर वायरल हो रही है पति-पत्नी की लड़ाई की वीडियो
पहले सलमान से पड़ी डांट, अब पति के साथ रूबीना का बहुत बड़ा झगड़ा!

मुंबई: बिग बॉस 14 (Bigg Boss)  के सोमवार के एपिसोड में एक बार फिर रुबीना दिलैक (RUBINA DILAIK) और अभिनव शुक्ला (ABHINAV SHUKLA) के बीच झगड़ा देखने को मिलेगा. पति-पत्नी की लड़ाई से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो सामने आ गया है. वीडियो में दोनों के बीच हाई वोल्टेज बहस होते देखा जा सकता है, जिसके चलते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वीडियो में रुबीना (RUBINA DILAIK) से अभिनव कहते हैं कि ''तुमने राखी का मज़ाक उड़ाया, वो वाकई बहुत बुरा लगा होगा.'' इस पर रुबीना जवाब देते हुए कहती हैं, ''सुन लिया न अब यहां पर दोबारा बोलने की ज़रुरत नहीं है.'' आगे अभिनव (ABHINAV SHUKLA) कहते हैं कि लगातार किसी पर बात करने से तुम्हें कुछ हासिल नहीं होगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें-फिल्मों के अलावा खुद का ब्रांड चला कर खूब पैसे कमा रही हैं ये अभिनेत्रियां, देखें list.

अभिनव ने रुबीना से कहा...''अपनी इगो साइड पर रखो''
इसके बाद दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं और बढ़ जाती है. अभिनव ने रुबीना को आगे कहा, ''अपनी इगो साइड पर रखो थोड़ी देर, बोल रहा था न उस दिन सोने को लेकर ड्रामा मत कर. अब ये रोज़ तेरे पर चढ़ेंगे.'' इस पर रुबीना भी अभिनव को जवाब देती हैं, ''मैं ड्रामा नहीं कर रही थी. तुम मुझे मत बताओ, चुप रहो.'' इसके बाद अभिनव बोलते हैं कि मैं तुमसे तंग हो रहा हूं. तो रुबीना कहती हैं तेरी भी बहुत सारी हरकतें होती हैं जिनसे मैं परेशान होती हूं. प्लीज़ मुझे ब्रेक दे दो.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि रूबीना और अभिनव के बीच तनातनी जारी रहती है. रुबीना फिर हाथ जोड़ती हैं और कहती हैं कि मैं तुम्हारे सामने भीख मांगती हूं कि चुप रहो. इसके बाद वो वहां से चली जाती हैं. इसके बाद अभिनव(ABHINAV SHUKLA) ने रुबीना से कहा, ये फिर दोबारा से मत करना, बाहर आओ और बैठो.

सलमान की डांट का साइड इफेक्ट!
बता दें कि वीकेंड का वार के दौरान शो के होस्ट सलमान खान (SALMAN KHAN) ने रुबीना दिलैक (RUBINA DILAIK) को जमकर डांटा था. दरअसल शो में जैस्मिन, निक्की और रुबीना ने राखी (RAKHI SAWANT) का मज़ाक उड़ाया था. जिस पर सलमान ने तीनों की क्लास लगाई थी. वहीं शो में सोने को लेकर रुबीना की सोनाली और अर्शी के बीच झगड़ा हुआ था और ये मुद्दा भी वीकेंड का वार में सलमान ने उठाया था. सलमान की डांट और इन्हीं सब बातों को लेकर जब अभिनव ने रुबीना से बात की तब पति-पत्नी के बीच तकरार शुरु हो गई.

ये भी पढ़ें-सारा के बाद जाह्नवी कपूर को डेट कर रहे कार्तिक आर्यन, बॉलीवुड की एक और नई जोड़ी.

इससे पहले रुबीना और अभिनव इस बात को शो के दौरान ही बता चुके हैं कि दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर आ गया था. दोनों की राहें अलग होनेवाली थीं. ऐसे में रिएलिटी शो में एक साथ आकर रुबीना और अभिनव ने अपने रिश्ते को एक खास मौका दिया था.

देश और दुनिया की हर एक खबर अलग नजरिए के साथ और लाइव टीवी होगा आपकी मुट्ठी में. डाउनलोड करिए ज़ी हिंदुस्तान ऐप, जो आपको हर हलचल से खबरदार रखेगा... नीचे के लिंक्स पर क्लिक करके डाउनलोड करें-

Android Link - https://play.google.com/store/apps/details?id=com.zeenews.hindustan&hl=en_IN

iOS (Apple) Link - https://apps.apple.com/mm/app/zee-hindustan/id1527717234

ट्रेंडिंग न्यूज़